छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

वन विभाग के अधिकारी ने पत्रकार पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, एफआईआर दर्ज...

वन विभाग के अधिकारी ने पत्रकार पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, एफआईआर दर्ज...
Share

महासमुंद, जिले में पदस्थ एक वनविभाग के अधिकारी ने स्थानीय पत्रकार पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराइ है। वहीं दूसरी तरफ पत्रकार ने आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि पुलिस ने उसका बयान नहीं लिया है, और एक तरफ़ा कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग में पदस्थ शिवशंकर नाविक उप वनमण्डलाधिकारी ने संवाददाता मयंक गुप्ता समेत उनके अन्य साथी के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सिटी कोतवाली ने अफसर के कथन के बाद एफआईआर दर्ज की है। इधर, पत्रकार मयंक गुप्ता ने बताया कि वे लगातार उक्त अफसर के फर्जी प्रमाण पत्र के सहारे नौकरी लगने को लेकर खबर प्रकाशित कर रहे हैं, जिससे वह तिलमिला गया है। उन्होंने कहा कि गाली-गलाैज की बात बेबुनियाद है। पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई की है, एक बार पत्रकार का भी बयान लिया जाना था। उक्त अफसर के खिलाफ कई शिकायतें हैं। पहले भी कई विवाद में घिरे रहे हैं।
अफसर ने पुलिस को बताया कि मयंक गुप्ता ने उनके विरूद्ध जातिगत एवं अन्य शासकीय मामलों पर अशोभनीय एवं अनर्गल टिप्पणी कर क्षति एवं भय में डाल कर प्रति दिन परेशान किया है। उप वनमण्डलाधिकारी ने बताया 27 अगस्त 2019 से पदस्थ होकर कार्यरत हूं। इसके पूर्व मैं महासमुन्द वनमण्डल में ही उप प्रबंध संचालक, जिला लघु वनोपज यूनियन महासमुन्द के पद पर पदस्थ था।
उपरोक्त वर्तमान पदस्थापना उप वनमण्डलाधिकारी महासमुन्द के पद पर पदस्थ होने के पश्चात् से ही उपरोक्त व्यक्ति मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। मेरे द्वारा उनके उक्त लगातार फोनकर प्रताड़ित किये जाने के बाद भी विशेष ध्यान न देकर अपने पदीय कर्तव्य करता रहा। तत्पश्चात् उपरोक्त आरोपी व्यक्ति द्वारा मेरे विरूद्ध मेरे नाम एवं मेरे पदीय नाम पर लगातार दैनिक समाचार पत्र के माध्यम से लगातार प्रसारित एवं प्रचारित करता रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
 



Share

Leave a Reply