छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दोस्तों ने ही की थी प्रकाश की हत्या, यह थी वजह...

दोस्तों ने ही की थी प्रकाश की हत्या, यह थी वजह...
Share

भिलाई : दुर्ग निवासी प्रकाश ठाकुर को अपने दोस्त की भांजी से प्रेम करना इतना भारी पड़ गया कि उसको अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। उसके दोस्त ने ही अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर मठपारा स्थित टप्पा तालाब में ले जाकर फेंक दिये। टप्पा तालाब में मिले शव के बाद पुलिस हरकत में आई और उसके जांच में जुट गई और उसके हत्यारों को पकड़कर जेल के सलाखों के पीछे धकेल दिया। इस मामले में आज पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों के सामने खुलासा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने किया।


एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि मृतक प्रकाश ठाकुर दुर्ग के शिवपारा क्षेत्र का रहने वाला है। उसके दोस्त बलदाऊ उर्फ हर्ष सारथी की भांजी से प्रेम संबंध था। मोहल्ले की एक शादी में हर्ष ने अपनी भांजी के साथ प्रकाश को देख लिया था। वह वहां से चला गया और अपने दोस्त लल्लन सारथी (19 साल) और मीर सार्थी (20 साल) के साथ मिलकर प्रकाश की हत्या को योजना बनाई।


इसके बाद उन्होंने सोमवार शाम प्रकाश को मिलने के लिए हनुमान मंदिर के पास बुलाया था। सभी ने शराब पार्टी की। इसके बाद आरोपी बलदाऊ प्रकाश को शौच जाने के बहाने तालाब की तरफ ले गया। वहां पहले से ही मौजूद उसके दोस्त लल्लन और मीर ने धक्का देकर उसे गिरा दिया। मीर ने उसका मुंह दबाया और लल्लन ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद बलदाऊ ने प्रकाश के गले के पीछे चेन खींच दिया। इससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद तीनों लोगों ने शव को तालाब में फेंक दिया और घर आकर सो गए।


मृतक प्रकाश और उसकी हत्या के आरोपी बलदाऊ, लल्लन और मीर पुराने दोस्त हैं। वे सभी बाल अपराधी होने के साथ ही मारपीट के मामले में जेल जा चुके हैं। लल्लन सारथी पूर्व में मोहन नगर थाने में हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है।
 



Share

Leave a Reply