छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पति ने पत्नी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, आए दिन होता था विवाद

पति ने पत्नी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, आए दिन होता था विवाद
Share

 धमतरी: जिले के ग्राम जंवरगांव में मंगलवार रात एक महिला की लाश मिली है। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया है और आसपास के लोगो से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। यह पूरा मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है।

मृतका का नाम इंद्राणी साहू था। जानकारी के अनुसार मृतका और उसके पति भूपेंद्र साहू के बीच सोमवार को लड़ाई हुई और पति ने इंद्राणी के साथ मारपीट भी की थी फिर कमरे में बंद कर दिया था। जिसे उसके बच्चों ने देखा था। मृतका के पिता ने बताया की रात में 8 साल के नाती का फोन आया था। उसने बताया कि पापा ने मां के साथ मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया है, इसलिए जल्दी आओ।

मृतका के पिता टीका राम ने बताया कि थोड़ी देर बाद फिर नाती का फोन आया कि मां को जिला अस्पताल ले जा रहे हैं। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटी इंद्राणी साहू को मृत घोषित कर दिया। महिला के चेहरे पर लाल और नीले निशान हैं। वहीं गले पर भी गहरा निशान है। इससे गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने का शक है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा।

पुलिस ने इंद्राणी के पति को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने कहा कि भूपेंद्र साहू पेशे से ठेकेदार है। वहीं उसकी पत्नी घर में ही किराना दुकान चलाती थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 8 और 5 साल है। इन दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। आरोपी भूपेंद्र साहू को शराब पीने की भी लत है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।



Share

Leave a Reply