छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तालाब जाने के लिए रास्ता नहीं खोला तो किसान की डंडे से मारकर की हत्या

तालाब जाने के लिए रास्ता नहीं खोला तो किसान की डंडे से मारकर की हत्या
Share

पिथौरा। थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुढ़ीपार में एक किसान की हत्या के आरोप में पुलिस ने गांव के ही एक युवक को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना 18अगस्त शाम पांच बजे की है। आरोपी ने डंडे से मृतक के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिससे उसकी उपचार के दौरान बुधवार रात मौत हो गई।
 
 
थाना से मिली जानकारी अनुसार ग्राम मुढ़पार निवासी टीकाराम चौधरी गांव के मेन रोड पर खड़ा था। पोला त्यौहार के दिन ही गांव का संतराम सागर उर्फ संतु सागर डंडा लेकर उसके पासा आया और उसके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। वहां खड़े ग्रामीणों घटना को देखकर आवाज लगाया तो, आरोपी मौके पर से फरार हो गया। इधर, खून से लथपथ टीकाराम को ग्रामीणों व परिजनों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद से रायपुर रेफर कर दिया गया।
 
 
परिजनों ने उसे रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बुधवार रात उसकी मौत हो गई। इधर, मौत की खबर जैसे ही पुलिस को लगी, घेराबंदी कर आरोपी संतु सागर को गिरफ्तार किया। 

रास्ता नहीं खोलने नहीं खोलने की बात पर कर दिया हत्या-
थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार ने बताया कि मुढ़ीपार तालाब के पास ही मृतक का खेत है। ये खेत तालाब की मेड़ से लगा है। मवेशियों के आने जाने से फसल को नुकसान हो रहा था। जिसे रोकने के लिए मृतक ने मेड में कांटे लगा कर मार्ग बंद कर दिया था। मार्ग बंद होने से निस्तार भी बंद हो गया था।
 
 
जिसका विरोध मुढ़ीपार के ग्रामीणों ने किया और टीका पास जाकर तालाब का मार्ग खोलने कहा लेकिन टीका ने ग्रामीणों को दूसरी मेड से जाने की सलाह दी। इसके बाद ग्रामीण गुस्से में वापस आ गए। ग्रामीणों की वापसी के बाद आरोपी संत राम सागर टीका के पास पहुंचा और रास्ता खोलने की बात कहने लगा। टीका के मना करने पर संतराम ने अपने पास रखे डंडे से मृतक के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया और उपचार के दौरान उसकी गुरवार को मौत हो गई। 


Share

Leave a Reply