हो गया एलान: 9 अप्रैल से होगा IPL 2021 का आगाज, इन दो टीम के बीच पहला मैच    |    BIG BREAKING : राजधानी रायपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, आज प्रदेश में इतने नए मरीजों की हुई पहचान    |    कोरोना वैक्सीन के सर्टिफिकेट से पीएम मोदी की फोटो हटाने चुनाव आयोग ने दिया स्वास्थ्य मंत्रालय को निर्देश, पढ़े पूरी खबर    |    बड़ी खबर: इस भाजपा सांसद की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती    |    डरा धमकाकर विवाहिता से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज    |    ईवेंट मैनेजर को होटल में बंधक बनाकर की छेड़छाड़, मामला दर्ज    |    बीजेपी विधायक के जन्मदिन की पार्टी में गोली चलने से दो की मौत    |    रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर: जाने क्या है डिजिटल इंडिया की तरफ रेलवे का नया कदम    |    बड़ी खबर: विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन कि पड़ा दिल का दौरा, मातम में तब्दील हुआ खुशी का माहौल    |    एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग के घर छापेमारी के बाद आयकर विभाग का बड़ा बयान: कहा- करोड़ों की हेरफेरी    |

BIG BREAKING : राजधानी के मेकाहारा में डॉक्टरों के साथ मारपीट व गली गलौज करने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार

BIG BREAKING : राजधानी के मेकाहारा में डॉक्टरों के साथ मारपीट व गली गलौज करने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार
Share

रायपुरभीमराव अम्बेडकर स्मृति चिकित्सालय में डॉक्टरों से गाली-गलौच व मारपीट के मामले में आरोपी जेल प्रहरी शत्रुहन उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें : कोरोना अलर्ट : कोरोना का नया स्ट्रेन है ज्यादा खतरनाक, यदि आपको ये लक्षण दिख रहे हैं तो हो जाइये सावधान 

मेकाहारा प्रशासन ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 22 फरवरी को डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर स्मृति चिकित्सालय के रेडियो डायग्नोसिस विभागाध्यक्ष कक्ष में एमआरआई में पदस्थ आएमओ प्रवेश किया। उसके उपरांत पीछे-पीछे जेल प्रहरी शत्रुहन उरांव, जो जिला जेल दंतेवाड़ा में पदस्थ है ने भी कक्ष में प्रवेश किया व पर्चा को टेबल में पटकते हुए कहने लगा कि ये जांच कब होगी और इसके साथ ही डाॅक्टरों के साथ गाली गलौज करने लगा। जेल प्रहरी से यह पूछने पर कि आपका अधिकारी कौन है, उनका फोन नंबर दीजिये बात करेंगे। यह सुनकर जेल प्रहरी भड़क गया और गाली गलौज करने लगा।

पढ़ें : BIG BREAKING : जिले में 6 नए राजस्व निरीक्षक मंडल बनाने की हुई घोषणा, राज्य सरकार ने की बड़ी घोषणा 

ड्यूटी में उपस्थित डाॅक्टरों ने उसे शांत करने की कोशिश की, पर वह उलझ गया। इसको देखते हुए कक्ष में उपस्थित जूनियर डाॅक्टर बीच बचाव करने के लिये आगे बढे तो शत्रुहन उरांव ने 2 डाॅक्टरों के साथ मारपीट की और महिला डाॅक्टर सहित 3 डाॅक्टरों के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया। इसी दौरान इस बात की सूचना अधीक्षक को फोन पर दी गई। तत्पश्चात् अस्पताल चौकी से 02 पुलिस कर्मचारी आकर उसे काबू में कर ले गये।

पढ़ें : BIG BREAKING : अश्लील वीडियो चैट वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा 

उक्त कर्मचारी का मरीज एम.आर.आई. जांच के लिए सबसे बाद में आया था उसका एम.आर.आई. जांच क्रमवार होना तय था। इसके बावजूद भी पुलिस कर्मचारी सीटीएआरआई कंसोल एवं काउंटर में उपस्थित डाक्टरों के साथ गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार किया। यह बताने के बाद भी कि जांच के संबंध में वक्त तो लगता है समय नहीं बताया जा सकता इसके बाद भी शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुये डाॅक्टरों के साथ मारपीट व गाली गलौज किया। जिस पर आरोपी जेल प्रहरी के विरूद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 34/21 धारा 186, 294, 353, 506 भादवि. एवं चिकित्सा सेवा हिंसा अधिनियम की धारा 3 के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पढ़ें : BIG BREAKING : रायपुर के मेकाहारा में कांस्टेबल और डॉक्टर के बीच झड़प मामले में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का आया बड़ा बयान 


थाना मौदहापारा पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी शत्रुहन उरांव को गिरफ्तार किया गया। आरोपी जेल प्रहरी शत्रुहन उरांव का मेड़िकल मुलाहिजा कराने पर उसके द्वारा शराब सेवन करना भी पाया गया। जिस पर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण में अन्य धारायें जोड़ी जाकर अग्रिम कार्यवाही की जा रहीं है। घटना के दौरान मेकाहारा पुलिस सहायता केन्द्र में पदस्थ दो पुलिस कर्मचारी मूक दर्शक बनकर पूरी घटना को देख रहे थे उनके द्वारा किसी प्रकार का बीच- बचाव नहीं किया गया, इस संबंध में दोनों पुलिस कर्मचारियों की गतिविधियों की भी जांच की जा रही है।



Share

Leave a Reply