छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छोटे भाई को मारकर जमीन में गाड़ दिया.. घर बेचने को लेकर होता था विवाद... फिर झगड़ा हुआ तो रस्सी से गला घोंटा

छोटे भाई को मारकर जमीन में गाड़ दिया.. घर बेचने को लेकर होता था विवाद... फिर झगड़ा हुआ तो रस्सी से गला घोंटा
Share

 छत्तीसगढ़: भाटापारा जिले में एक युवक ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। उसने पहले तो अपने भाई का रस्सी से गला घोंटा। इसके बाद उसके शव को जमीन में गाड़ दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच घर बेचने को लेकर विवाद था। फिर झगड़ा हुआ तो बड़े भाई ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

यहां तरेंगा गांव में शिव तिवारी(25) पिछले 5 दिनों से लापता था। उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। वो यहां गांव में अपने बड़े भाई-भाभी के साथ रहता था। पता चला है कि उसका बड़े भाई धनेश्वर तिवारी(28) के साथ घर बेचने को लेकर विवाद चला रहा था। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि बंटवारे के बाद दोनों भाई को बराबर पैसे दिए गए थे। लेकिन धनेश्वनर तिवारी ने दारू पीकर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया था। धनेश्वर कुछ काम भी नहीं करता था।

आरोपी की मौजूदगी में शव को निकाला गया।

आरोपी की मौजूदगी में शव को निकाला गया।

छोटे भाई ने बनवाया था घर

शिव तिवारी किसी पोहा मिल में काम करता था। उसने किसी तरह से अपना घर बनवा लिया था। बस इसी घर पर धनेश्वर की नजर थी। धनेश्वर शिव से हमेशा यह डिमांड करता था कि वह घर बेच दे और पैसे उसे दे दे। लेकिन इस बात के लिए शिव राजी नहीं था। इसी बात को लेकर झगड़ा दोनों के बीच हुआ करता था।

बदबू से खुला राज

बताया जा रहा है कि जब शिव पिछले कुछ दिनों से लोगों को नहीं मिला तो उसके जीजा ने उसके लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इस बीच रविवार शाम से लोगों को काफी बदबू आने लगी। धनेश्वर भी रविवार सुबह से गायब था। इस पर परिजनों को धनेश्वर पर शक हुआ था। धनेश्वर की पत्नी भी अपने मायके महासमुंद में थी।

इस तरह की भीड़ मौके पर मौजूद थी।

इस तरह की भीड़ मौके पर मौजूद थी।

महासमुंद से पकड़ा गया आरोपी

बदबू आने के बाद लोगों ने देर शाम को पुलिस को इस बारे में बताया था। फिर धनेश्वर की तलाश शुरू की गई। इसके बाद धनेश्वर को महासमुंद से ही पकड़ा गया है। पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल किया और पूरी वारदात को कैसे उसने अंजाम दिया ये भी बताया है।

अवैध संबंध भी बनी हत्या की वजह

आरोपी धनेश्वर ने बताया कि मेरे घर बेचने को लेकर शिव से विवाद था। 5 जून की रात को भी विवाद हुआ था। वो मान ही नहीं रहा था। इसलिए रस्सी से मैंने उसका गला घोंटा और घर के पीछे बने गड्‌ढे में उसे गाड़ दिया था। इसके बाद से मैं घर पर ही था। उसने ये भी बताया कि शिव का किसी महिला के साथ अवैध संंबंध था। लोग हमें ताने मारते थे। इसलिए भी मेरा उससे विवाद होता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस अब सोमवार को आरोपी को घटनास्थल पर लेकर पहुंची। शव को गड्‌ढे से निकाला लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि घर के पीछे धनेश्वर ने कुछ दिन पहले जिमी कांदा लगाने के लिए गड्‌ढा खोदवाया था। उसी गड्‌ढे में उसे युवक को मारकर गाड़ दिया था। गड्‌ढा गहरा नहीं था, इसलिए लोगों को बदबू आने लगी थी। मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं।



Share

Leave a Reply