छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

फेसबुक पर प्यार और फिर मर्डर.. महिला साथ रहने को बोली तो प्रेमी ने घोंटा गला...पढ़िए पूरी खबर

फेसबुक पर प्यार और फिर मर्डर.. महिला साथ रहने को बोली तो प्रेमी ने घोंटा गला...पढ़िए पूरी खबर
Share

 छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। सारंगढ़ के खेल मैदान में लाश मिली थी। पुलिस की जांच में मामला पति, पत्नी और वो का निकला है। दरअसल शादीशुदा महिला अपने पति और छोटे से बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन मतलब पूरा हो जाने के बाद प्रेमी ऐसा नहीं चाहता था। जिसके कारण उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर दी।

एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि 14 अगस्त को सारंगढ़ के खेल मैदान में पीले रंग के सलवार-सूट में एक विवाहिता की लाश बरामद हुई थी। मृतका के बाएं हाथ की कलाई पर स्टार के निशान का टैटू बना हुआ था। जांच में वह जांजगीर-चांपा के हसौद की रहने वाली निकली, जिसकी ससुराल अड़भार थी। मृतका का एक छोटा बच्चा भी है, लेकिन अपने प्रेमी के लिए वो पति-बच्चे को छोड़ने के लिए तैयार थी।

फेसबुक के जरिए प्रेमी से हुई थी मुलाकात

पुलिस के मुताबिक, करीब 4 महीने पहले फेसबुक के जरिए महिला का संपर्क चांपा के बिर्रा के पास ग्राम किकिर्दा निवासी अंशु उर्फ संदीप आदित्य (24 वर्ष) के साथ हुआ था। संदीप फिलहाल राजधानी रायपुर के रावल इंटरप्राइजेज लिमिटेड नाम की कंपनी में हाइड्रा ऑपरेटर का काम करता था।

महिला पति और बच्चे को छोड़ने के लिए थी तैयार

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और शादीशुदा महिला अपने पति और बच्चे तक को छोड़ने के लिए आमादा हो गई। महिला अपनी छोटी बहन तक को यही कहती थी कि वो संदीप को ही अपना जीजा बुलाया करे। महिला अंशु उर्फ संदीप को ओडिशा ले जाकर पत्नी की तरह रखने की जिद करती, लेकिन प्रेमी हमेशा टालमटोल करता। फिर वह प्रेमी के साथ रायपुर में ही रहने की जिद करने लगी।

साथ रहने की बात पर हुआ झगड़ा

हत्या के एक दिन पहले आरोपी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर सारंगढ़ ले गया। यहां केजी कॉलेज के खेल मैदान में सुनसान जगह पर दोनों बैठे थे। तभी फिर से महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर प्रेमी संदीप साफ मुकर गया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और महिला ने अपने प्रेमी को दो थप्पड़ मार दिए। इससे गुस्साए प्रेमी ने बाइक में बंधी रस्सी को निकाला और प्रेमिका का गला घोंट दिया।

हत्या को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश

वारदात के दौरान आरोपी रस्सी को हाथ से खींचता रहा, तो पैर से भी दबाए रखा। नतीजतन श्वास नली में अवरोध होने पर महिला अधमरी हालत में छटपटाने लगी, तो तरस आने पर अंशु उर्फ संदीप ने फंदे को ढीला करते हुए उसे पानी भी पिलाया। इसके बाद भी जब वह नहीं बची, तो हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को बिजली के खंभे से लटका दिया। इसके बाद वो वापस अपने गांव होते हुए रायपुर चला गया। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सारंगढ़ पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।



Share

Leave a Reply