छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रोजगार मेले में आठ सौ से अधिक युवाओं ने रोजगार के लिए किया आवेदन

रोजगार मेले में आठ सौ से अधिक युवाओं ने रोजगार के लिए किया आवेदन
Share

कोण्डागांव । आज लाइवलीहुड काॅलेज में आयोजित एक दिवसीय रोजगार मेले में नौ सौ से अधिक पदों पर निजी नियोक्ताओं ने रोजगार प्रदान करने मेले में शिरकत की । इस मेले का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम एवं जिला पंचायत सीईओ डी एन कश्यप ने किया। इस मेले के प्रति युवाओं में बहुत उत्साह दिखा। यहां 12 सौ से अधिक युवा मेले में सम्मिलित होने के लिए जिले के विभिन्न स्थानों से आये थे। मेले में 12 निजी नियोक्ताओं ने इस मेले में रोजगार प्रदान करने के लिए नौ सौ से अधिक पदों के साथ शामिल हुए। इस मेले में इन नियोक्ताओं को 815 युवाओं के आवेदन मेले स्थल पर प्राप्त हुए। मेले में आये युवाओं के लिए स्वल्पाहार के साथ कोविड-19 का ऑन स्पाॅट परिक्षण का भी प्रबंध किया गया साथ ही मास्क एवं सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया था। कुल 19 लोगो का कोरोना टेस्ट स्थल पर किया गया जिसमें सभी की रिपोर्ट कोविड नेगेटिव प्राप्त हुई। इस मेले में कुल 815 आवेदन विभिन्न नियोजकों को प्राप्त हुए। जिसमें से अलर्ट एसजीएस प्रा लि रायपुर को 211, सेंट जेवियर्स स्कूल कोण्डागांव में शिक्षक हेतु 08 आवेदन, आदेश्वर पब्लिक स्कूल कोण्डागांव को 98, डी.ए.व्ही देवखरगांव के लिए 66, डी.ए.व्ही माकड़ी के लिए 62, दंतेश्वरी बजाज शोरूम कोण्डागांव को 08, मैत्री एजुकेशन सोसायटी दुर्ग को नर्सिंग हेतु 43, प्रथम एजूकेशन फाउण्डेशन को ट्रेनिंग के लिए 155, आहुजा आटो मोबाइल के लिए 45, स्काई आटो मोबाइल को 31, एवं दंतेश्वरी होण्डा कोण्डागांव को 88 आवेदन प्राप्त हुए।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष देवचन्द मातलाम ने मेले में आये युवाओं को संबोंधित करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में लाॅक डाउन हो जाने से कई लोगों को रोजगार से वंचित होना पड़ा है ऐसे में राज्य शासन एवं जिला प्रशासन ने मिलकर दस हजार से अधिक रोजगार जिले में सृजन करने की योजना तैयार की गई है। युवा साथी अधिक से अधिक संख्या में इन अवसरों का लाभ अवश्य उठायें ।
 



Share

Leave a Reply