CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

पहले नक्सलियों ने किया JCB को आग के हवाले, फिर ऑपरेटर और ठेकेदार के मुंशी को दी जान से मारने की धमकी

पहले नक्सलियों ने किया JCB को आग के हवाले, फिर ऑपरेटर और ठेकेदार के मुंशी को दी जान से मारने की धमकी
Share

 सुकमा। नक्सल प्रभावित सुकमा में एक बार फिर नक्सलियों का उत्पात सामने आया हैं। यहां आश्रम भवन के काम में लगे हुए ठेकेदार के मुंशी और जेसीबी के ऑपरेटर को बंधक बनाकर नक्सलियों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद बौखलाए नक्सलियों ने निर्माण स्थल के पास खड़ी जेसीबी में आग लगाकर फरार हो गये। घटना की जानकारीपाते ही पुलिस फोर्स ने तेजी से सर्चिंग जारी कर दी।

जानकारी के अनुसार सुकमा जिले के भेज्जी इलाके में आश्रम भवन का निर्माण का काम चल रहा है। इस निर्माण काम में जेसीबी समेत अन्य वाहन भी लगी हुई थी। बताया जा रहा हैं कि गुरुवार की देर शाम ग्रामीणों की तरह 12 से 15 माओवादी अचानक निर्माण स्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने निर्माण काम को रुकवा दिया गया। इसके बाद फिर जेसीबी के ऑपरेटर और निर्माण काम करवा रहे मुंशी की बेल्ट और लाठियों से बेरहमी से पिटाई की। मजदूरों को भी काम न करने की धमकी देते हुए मौके से भगा दिया गया।

स्टाफ और जेसीबी ऑपरेटर से मारपीट करने के बाद माओवादियों ने जेसीबी का डीजल टैंक फोड़कर उसमें आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी माओवादी जंगल की तरफ चले गए। बताया जा रहा है कि माओवादियों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया है, वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस कैंप है। वारदात के कुछ देर बाद नक्सलियों की पिटाई से घायल हुए मुंशी और जेसीबी ऑपरेटर दोनों पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंचे जवानों ने जेसीबी में लगी आग को बुझाया गया। माओवादियों की इस बर्बरता के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी हैं।



Share

Leave a Reply