छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घटना के बाद से पति फरार

CG में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घटना के बाद से पति फरार
Share

 जांजगीर चांपा: जांजगीर-चांपा के हसौद थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से हड़कंप मचा गया है। मृतका के गले पर कुछ निशान भी मिले हैं जिससे आशंका जताई जा रही है उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है| इधर घटना के बाद से मृतिका का पति घर से फरार है| इससे हत्या के शक की सुई उसके पति की ओर ही घूम गई है। वहीं मायकेवालों ने बेटी की हत्या का आरोप ससुरालवालों पर लगाया है।

मात्र 4 महीने पहले ही हुई थी ममता की शादी
यह घटना हसौद थानाक्षेत्र के मुड़पार गांव की है। जमड़ी गांव की रहने वाली ममता साहू (22 वर्ष) की शादी मुड़पार निवासी और पेशे से इलेक्ट्रिशियन मूलशंकर साहू (24 वर्ष) के साथ 4 महीने पहले हुई थी। जानकारी के अनुसार, सोमवार को दोनों पति पत्नी घर पर थे। मूलशंकर के माता-पिता अपनी बहू ममता के मायके गए हुए थे, जब वे सोमवार की देर शाम बहू के मायके से अपने घर लौटे तो कमरे में बहू ममता बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ी हुई मिली। इसपर तत्काल उसे डभरा के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से मूलशंकर गायब
इस घटना के बाद से ममता के पति मूलशंकर का कोई अता पता नहीं है। इधर बेटी के आकस्मिक मौत की खबर पाकर मायके पक्ष के लोग गांव पहुंचे और उन्होंने ममता के मायकेवालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति भी बनी। वहीं, हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, रिश्तेदारों और पड़ोसियों के बयान लिए जाएंगे।

पत्नी के चरित्र पर शक करता था मूलशंकर
इधर आसपास के लोगों का कहना है कि मूलशंकर पत्नी ममता के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। पड़ोसियों के मुताबिक, सोमवार को भी घर से झगड़े की आवाज आ रही थी। इसके बाद सीधे ममता की मौत की खबर आई। आशंका जताई जा रही है कि पति मूलशंकर ने पत्नी का चेहरा तकिए जैसी किसी चीज से दबाया होगा जिसकी वजह से उसका दम घुट गया और मौत हो गई होगी। फिलहाल, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कही है।



Share

Leave a Reply