CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, युवक पहुंचा थाने

नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, युवक पहुंचा थाने
Share

भिलाई : नूपुर शर्मा के द्वरा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित ब्यान के बाद जयपुर में कन्हैय्या लाल की हत्या के बाद तालीबानी भिलाई भी पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ में नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी का पहला मामला सामने आया है। जिले के कुम्हारी थाने में ऐसा ही एक मामला आया है। यहां के एक युवक ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट कर दिया था इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी मिली है।

कुम्हारी पुलिस के अनुसार यह मामला कुम्हारी के कैलाश नगर का है। यहां रहने वाले राजा जगत (22) को मोबाइल नंबर 8815912131 से मैसेज आया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। मैसेज करने वाले ने राजा जगत को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद राज जगत काफी घबराया हुआ है।

कुम्हारी पुलिस ने बताया कि राजा जगत ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद कासीफ नाम के शख्स के मोबाइन 8815912131 व रितीका नायक के मोबाइल नंबर 9425520183 से उसे धमकी भरा मैसेज मिला है। धमकी मिलने के बाद से राजा जगत काफी दहशत में है।

युवक ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह रायपुर के लाल गंगा कॉम्पलेक्स में काम करता है और रोज उसका रायपुर आना जाना लगा रहता है। मोबाइल जिस कासिफ नाम के शख्स का मैसेज आया है वह भी रायपुर का रहने वाला बताया जा रहा है इसके लिए वह काफी डरा हुआ है। युवक ने बताया कि डर के कारण वह काम पर भी नहीं जा पा रहा है। उसने पुलिस ने इस मामले में जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
 



Share

Leave a Reply