छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जादू टोना की शंका पर अधेड़ की युवक ने कर दी हत्या

जादू टोना की शंका पर अधेड़ की युवक ने कर दी हत्या
Share

शंकरगढ़। जादू-टोना के शक में एक युवक ने अपने गांव के ही एक अधेड़ की टांगी से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या कर दी। इसके बाद भागते हुए बोला कि अभी एक और की बलि दूंगा। इस मामले में मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल आरोपी अपने पिता की मौत का जिम्मेदार मृतक को मानता था। उसे लगता था कि जादू-टोना से उसने उसके पिता को बीमार कर दिया था जिससे उसकी मृत्यु हो गई। बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भरतपुर, भूरसाटोली निवासी समल साय नगेशिया 36 वर्ष ने थाने में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव के ही भंडारटोली निवासी पूना राम नगेशिया पिता मनु 28 वर्ष ने जादू-टोना के शक में उसके पिता शिवप्रसाद की टांगी मारकर हत्या कर दी है। उसने बताया कि वह दोपहर करीब 12.30 बजे ग्राम पडिकला निवासी मनु कंवर से मिलने गया था। इसी बीच उसका पुत्र संदीप वहां पहुंचा और बताया कि दादा की पुना राम नगेशिया ने टांगी मारकर कर दी है। जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि भंडारटोली में मोतीलाल के घर के सामने पिता की लाश की साथ उसकी मां बैठी है। उसने मां से पूछा तो पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी।

जादू-टोना करते हो कहकर मार डाला
समल साय नगेशिया ने पुलिस को बताया कि उसके पिता भंडारटोली में मेहमानी कर घर लौट रहे थे, जबकि मां खोजने निकली थी। इसी बीच गांव वालों ने बताया कि वह मोतीलाल के घर के पास सोया हुआ है। जब वह मोतीलाल के घर के पास से उठाकर उन्हें लाने लगी तो आरोपी पूना राम वहां पहुंचकर गाली-गलौज करने लगा। उसने मेरे पिता से कहा कि उसके जादू-टोना करने से उसके पिता बीमार पड़ गए थे तथा बाद में मृत्यु हो गई। इसके बाद वह वहीं किसी के घर से टांगी निकाल लाया और सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वहां से यह कहते हुए जंगल की ओर फरार हो गया कि अभी एक और की बलि दूंगा। पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल युवक की रिपोर्ट पर शंकरगढ़ टीआई उमेश बघेल ने आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी। फिर वे दल-बल के साथ गांव पहुंचे और आरोपी पूना राम नगेशिया को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में शंकरगढ़ टीआई उमेश बघेल, प्रधान आरक्षक छत्रपाल सिंह, आरक्षक संतोष चौहान, रुपेश गुप्ता, प्रवीण चौहान, रामनरेश यादव, कमलदेव कुजूर, इरिमियस कुजूर व चालक आरक्षक प्रकाश कुजूर शामिल रहे।
 



Share

Leave a Reply