छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

3 साल की बच्ची की इस हरकत पर माँ बाप को आया इतना गुस्सा, पीट-पीटकर कर दी मासूम की हत्या

3 साल की बच्ची की इस हरकत पर माँ बाप को आया इतना गुस्सा, पीट-पीटकर कर दी मासूम की हत्या
Share

 सरगुजा। जिले में एक बाप ने अपनी ही 3 साल की बच्ची की हत्या कर दी। सोते वक्त वह रोने लगी थी। इसी बात से शराबी मां-बाप नाराज हो गए। इसके बाद आरोपी पिता ने बेटी को पीट-पीटकर मार दिया (daughter murdered by thrashing)। बाद में उसके शव को नदी में फेंक दिया था। इस काम में आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। दोनों ने बच्ची के लापता होने की शिकायत भी थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया है। मामला मैनपाट थाना क्षेत्र (Mainpat police station) का है।

जानकारी के मुताबिक, केसरा पथरी गांव में प्रमोद मांझी(23) अपनी पत्नी सुमित्रा मांझी(21) के साथ रहता था। प्रमोद घर का खर्चा चलाने के लिए खेती-किसानी का काम करता था। दोनों पति-पत्नी शराब पीने के भी आदी हैं। दोनों हर रोज घर में साथ में ही बैठकर शराब पिया करते थे। दोनों की एक 3 साल की बेटी भी थी।

 बार-बार बयान बदल रहे थे पति पत्नी 

दोनों ने 16 अगस्त को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी 3 साल के बेटी लापता है। उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की थी। मामले में जांच करते हुए पुलिस ने दोनों से पूछताछ की थी। इसके अलावा उनके परिजनों से भी बातचीत की गई थी। मगर पूछताछ में परिजनों ने कुछ और बयान दिया था। वहीं प्रमोद और उसकी पत्नी बार-बार अपना बयान बदल रहे थे। इसी पर पुलिस को दोनों पर शक हो गया।

जोर-जोर से रोने लगी बच्ची 

बताया जा रहा है कि पुलिस को दोनों पर जब शक हुआ तो दोनों से कड़ाई से पूछताछ की गई। जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों ने बताया कि 15-16 अगस्त की दरमियानी रात को हम दोनों सो रहे थे। उसी वक्त बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। पहले तो हमने उसे चुप कराया। मगर वह शांत ही नहीं हो रही थी। उस वक्त भी हमने शराब पी रखी थी।

पीट-पीटकर कर दी हत्या 

इसके बाद जब बच्ची चुप नहीं हुई तो प्रमोद ने बच्ची को पीटना शुरू कर दिया। उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को दोनों ने घुनघुट्टा नदी में फेंक दिया था। दोनों के जुर्म कबूल करने के बाद बच्ची के शव को केसरा में नदी किनारे से बरामद किया गया है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।



Share

Leave a Reply