छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रात में घूम रहे 4 युवकों को पुलिस पकड़कर लाई थाने: फिर रातभर पीटने का आरोप, प्राइवेट पार्ट पर भी मारा

रात में घूम रहे 4 युवकों को पुलिस पकड़कर लाई थाने: फिर रातभर पीटने का आरोप, प्राइवेट पार्ट पर भी मारा
Share

 बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद में 4 युवकों को रात में घूमना महंगा पड़ गया। पुलिस ने पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी यह आरोप युवकों के परिजनों ने लगाया है। जानकारी के मुताबिक, 26-27 अगस्त की दरम्यानी रात शराब पीकर घूम रहे इन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। युवकों के प्राइवेट पार्ट पर भी मारे जाने के निशान हैं। कमर के नीचे का पूरा हिस्सा नीला पड़ा हुआ है। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है, जहां चारों युवकों के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। गिरफ्तार युवकों के नाम धनेश्वर साहू, खिलानंद साहू, भूपेंद्र सिन्हा और कोमेश्वर साहू हैं।

हीरापुर और सिवनी के हैं युवक
बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हीरापुर के 3 युवक और ग्राम सिवनी का एक युवक शेरे पंजाब ढाबे से पार्टी करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वे गंजपारा क्षेत्र में रुक गए और देर रात घूमने लगे। पीड़ित युवकों ने बताया कि वे चारों एक ही गाड़ी में थे। उसी दौरान पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां उनकी जमकर पिटाई की गई। मुलाहिजा के दौरान कुछ आरक्षक मौजूद थे। मीडियाकर्मियों की मौजूदगी की बात जैसे ही थाने को लगी, वहां पुलिस जवानों की संख्या बढ़ा दी गई। युवकों के पिछले हिस्से में डंडे और पट्टे से मारने के निशान साफ तस्वीरों में देखे जा सकते हैं। पुलिस ने शनिवार को इन्हें एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

परिजनों का आरोप
SDM न्यायालय में पहुंचे परिजनों को चारों युवकों ने पुलिस द्वारा की गई मारपीट के बारे में बताया। कोर्ट के बाहर ही युवकों ने कपड़े नीचे कर मीडियाकर्मियों को भी चोट के निशान दिखाए। इधर परिजनों का कहना है कि पुलिसवालों ने उनके लड़कों को रातभर थाने में रखकर पीटा है।

थाना प्रभारी ने मारपीट से किया साफ इनकार
इधर बालोद थाना प्रभारी नवीन कुमार बोरकर ने कहा कि मैं इस विषय में कुछ नहीं बोल सकता, अधिकारी ही कुछ बता सकते हैं। युवक संदिग्ध हालत में मिले थे, इसलिए कार्रवाई की गई है। इलाके में रोज चोरियां हो रही हैं, इसलिए हम सतर्क हैं। थाना प्रभारी बोरकर ने मारपीट की बात से साफ इनकार कर दिया।



Share

Leave a Reply