CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

सहकर्मी के साथ प्राचार्य की अश्लील हरकत , वीडियो वायरल

सहकर्मी के साथ प्राचार्य की अश्लील हरकत , वीडियो वायरल
Share

कांकेर : विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, लेकिन छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजुर में शिक्षा के मंदिर में कलंक कथा लिखी गई। ये कलंक कथा और किसी ने नही बल्कि उन लोगो ने लिखी जिनके सिर आने वाले कल को गढ़ने की जिम्मेदारी है, लेकिन इन्होंने बच्चो के भविष्य को तो छोड़िए अपना अतीत,वर्तमान और आने वाला कल ही खराब कर लिया है। क्योंकि इस स्कूल के प्राचार्य ने अपने ही महिला स्टाफ के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मामला सामने आने के बाद प्राचार्य को निलंबित कर दिया।

परोलकोट पीव्ही 39 हाई स्कूल में प्राचार्य राजेश पाल ओर मिडिल स्कूल के महिला स्टाफ के बीच नजदीकियां बढ़ी, बात नज़दीकियां तक ठीक थी, लेकिन दोनों ने मिलकर सारी हदें स्कूल में ही पार कर दी।दोनो का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।जो कि स्कूल के ही स्टोर रूम में ही बनाया गया था। अय्याशी के वीडियो वायरल होने के बाद प्राचार्य को स्कूल छोड़ने को कहा गया, लेकिन न तो प्राचार्य गया न ही किसी तरह से कोई कार्यवाही हुई।

वीडियो के बाद ऑडियो वायरल :
इस वीडियो को जिसने बनाया उसने इस के बाद प्राचार्य को ब्लैकमेल करना शुरू किया। दोनों के बीच पैसा लेनदेन और वीडियो डिलीट करने संबंधी बातचीत भी हुई। इस बीच युवक ने प्राचार्य से खूब पैसा ऐंठे, लेकिन दोनों के बीच के बातचीत भी वायरल हो गया।

महिला स्टाफ को हटाया मिडिल स्कूल हुआ अलग :
जब मामला उजागर हुआ तो फरवरी अंत मे बैठक की गई।महिला स्टाफ के हरकतों को देखते व बच्चो पर इसका दुष्प्रवाह पड़ने के चलते उसे तत्काल कार्य से हटा दिया गया। एक साथ चलने वाले मिडिल व हाइस्कूल से मिडिल स्कूल को वहां के शिक्षकों ने अलग कर लिया।

जिला शिक्षा अधिकारी टी.आर.साहू ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इंद्रप्रस्थ स्कूल में पदस्थ प्राचार्य के खिलाफ शिकायत मिली थी। बीइओ से इसकी जांच करा कार्यवाही के लिए प्रतिवेदन कलेक्टर को प्रेषित किया गया, जहां से उक्त प्राचार्य को निलंबित कर दिया गया। 



Share

Leave a Reply