छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

थाना प्रभारी ने एएसआई की पिटाई, जख्मी पीडि़त ने एसपी से लगाई गुहार

थाना प्रभारी ने एएसआई की पिटाई, जख्मी पीडि़त ने एसपी से लगाई गुहार
Share

सूरजपुर: सूरजपुर जिले के पुलिस विभाग में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अब पुलिस थाने में पुलिस के अधिकारियों की लाठी डंडे से बेदम पिटाई किये जा रहे है, जमकर लात जूतों से पिटाई की जा रही। कुछ ऐसा ही मामला जिले के सीमावर्ती चादनी बिहारपुर पुलिस थाने का सामने आया है, जहां के थाना प्रभारी ने अपने ही थाने में पदस्थ एसएसआई पर लाठी डंडे से हमला कर जमकर लात जुते से पिटाई कर दिया, जिससे पिडित एएसआई कमल किशोर टेके जख्मी हो गया है।

पुलिस अधीक्षक को लिखे शिकायत में बताया गया कि शनिवार शाम को थाना प्रभारी शिव कुमार खुटे अपने थाने के एएसआई से इतना नाराज हो गये कि वे अपना आपा खोते हुये अपने दो अन्य साथियों के साथ एएसआई कमल किशोर टेके की थाना परिसर में पिटाई कर दिये, थाने में चले लाठी डंडे की वार से पिडित एएसआई गिर पड़े तो प्रभारी के सहयोगियो ने लात जुते से हमला कर जख्मी कर दिया। किसी तरह पिडित प्रभारी व उसके सहयोगियों से जान बचाते हुये अपने कमरे अपने आप को बंद कर दिया।

दुसरे दिन पिडित एएसआई ने पुरे मामले की लिखित शिकायत चांदनी बिहारपुर थाने मे करने की कोशिश की, लेकिन थाने में नहीं लिया गया। जख्मी हालत में एएसआई बिहारपुर स्वास्थ केन्द्र में उपचार करा कर इस पुरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। तो वही दुसरी ओर थाना प्रभारी शिव कुमार खुटे ने मारपीट की घटना से इंकार करते हुये बताया कि एएसआई को शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। बहरहाल जिले में पुलिस व्यव्स्थाये बदहाल हो गई। कई गुटो में बटे पुलिस के अधिकारी अपने ही विभाग को बदनाम करने में लगे है। दागदार कलकित होती व्यवस्था सुधारने के बजाये दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है।



Share

Leave a Reply