छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कोटा में दिल दहला देने वाली घटना, ट्रेन के सामने युवक ने कूदकर दी जान.. दो हिस्सों में कटा शरीर

कोटा में दिल दहला देने वाली घटना, ट्रेन के सामने युवक ने कूदकर दी जान.. दो हिस्सों में कटा शरीर
Share

 बिलासपुर : कोटा में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान ग्राम अजयपुर निवासी भरत लाल यादव उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई। करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली।

जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में हुई। कोटा पुलिस के अनुसार मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जो इलाज के लिए अपने ससुराल ग्राम घोरामार आया हुआ था।दरअसल, कोटा पुलिस को सूचना मिली थी कि करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

जिसके दो टुकड़े हो रखे हैं। इस पर कोटा पुलिस के वहां पहुँची। पुलिस ने शव की तलाशी ली जिसमें मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला जिससे मृतक की पहचान भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में की गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।कोटा पुलिस ने बतलाया की मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जिससे इलाज के लिए उसके ससुराल ग्राम घोरामार लेकर आये थे। मृतक नहाने जा रहा हूँ बोलकर मोटरसाइकिल से घर से निकला हुआ था।

पर मृतक करगी रोड-सलका स्टेसन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। कोटा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं।



Share

Leave a Reply