छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महुआ पेड़ में करीब 15 फीट ऊंचाई पर फांसी से झूलती मिली किशोरी की लाश,जांच में जुटी पुलिस

 महुआ पेड़ में करीब 15 फीट ऊंचाई पर फांसी से झूलती मिली किशोरी की लाश,जांच में जुटी पुलिस
Share

बलरामपुर। रामानुजगंज नगर सीमा से सटे ग्राम पंचायत पुरानडीह  के वार्ड क्रमांक 9 राइस मिल रोड में महुआ पेड़ में करीब 15 फीट ऊंचाई पर किशोरी का पेड़ पर फांसी से झूलता शव मिला था जिस पर थाने में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया था  परिजनों का आरोप है कि बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है वही आज इसकी निष्पक्ष मांग को लेकर बड़ी संख्या में घटनास्थल के नजदीक एकत्रित हुए थे वही मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष  अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पुरानाडीह सुनील की 17 वर्षीय पुत्री सुषमा कुमारी बुधवार  कि सुबह घर से ?200 लेकर निकली थी जिसके बाद वह शाम तक जब घर नहीं लौटी तो घरवाले सुषमा खोजबीन करने लगे वही  दूसरे दिन राइस मिल रोड में सुषमा महुआ के पेड़ में करीब 15 फीट ऊंचाई पर फांसी लटका हुआ शव मिला। सुषमा के परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी की हत्या की गई है। आज बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल के नजदीक मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर एकत्र हुवे वही मौके पर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह भी पहुंचे जहां ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि  जब परिजन थाने में आवेदन देने गए तो आवेदन में पावती नहीं दी गई जिस पर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष ने नाराजगी जताई कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए वहीं  कहा यदि कोई फरियाद फरियाद लेकर थाना पहुंचता है तो कम से कम उसके आवेदन में पावती जरूर देनी चाहिए।

 प्रेमी पर है शक........ सुषमा के परिजनों को घर में ही एक फोटो मिला जिसमें सुषमा का फोटो गांव के ही एक युवक के साथ है फोटो में सुषमा सिंदूर लगाई हुई है इसे लेकर सुषमा का परिजनों का सुषमा के प्रेमी शक गहरा रहा है।

जिस दिन हुई थी गायब उसी दिन था प्रेमि का तिलक.......... बुधवार के सुबह 11 बजे सुषमा घर से निकली थी शाम तक वापस नहीं लौटी थी वही उसी दिन उसके प्रेमी का तिलक  था जिसकी आज शादी हो रही है। सुषमा के परिजनों ने मांग की है कि मामले की  निष्पक्षता से जांच हो।
चप्पल पैसा मोबाइल था गायब......... परिजनों ने आरोप लगाया कि पेड जितनी ऊंचाई पर सुषमा का शव फांसी से लटकते मिला उतनी ऊंचाई पर चढऩा उसके लिए संभव नहीं था वही उसका चप्पल पैसा मोबाइल गायब था।


Share

Leave a Reply