CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी से नेता ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए की गुंडई

 ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी से नेता ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए की गुंडई
Share

कोरबा। कोरोना संक्रमण के बीच जब कर्मचारी, पुलिसकर्मी और डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर हैं, तब नेता नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए गुंडई कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के कोरबा में चेकपोस्ट पर बिना वाहन पास के जा रही कार को ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने रोका तो नेता उस पर भड़क गए। कार से उतर कर गालियां देनी शुरू कर दी। कहा कि जानते हो मैं कौन हूं? पूर्व सरपंच यादव। फिलहाल घटना का वीडियो अब वायरल है।

संक्रमण के बढ़ते दायरे को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन है। ऐसे में सरकार की ओर से एक जिले से दूसरे में जाने के लिए वाहन पास बनवाना अनिवार्य किया गया है। इसकी जांच के लिए चेकपोस्ट भी बनाए गए हैं। ऐसे ही एक चेकपोस्ट बलौदा-उरगा मार्ग पर कोरबा के पंतोरा में बिलासपुर और जांजगीर चांपा सीमा पर बनाया गया है। यहां हर आने-जाने वाले वाहनों चालकों से पूछताछ के बाद ही उन्हें जिले में प्रवेश दिया जा रहा है। कर्मचारियों ने उनसे लिखित अनुमति वाहन पास मांगा। उन्होंने पास होने से इनकार किया और फिर गाड़ी से उतर कर कर्मचारियों को धौंस दिखाना शुरू कर दिया।

पहले डॉक्टर की पर्ची दिखाई, जब पास मांगा तो धौंस दिखाने लगे-पंतोरा में बनाई गई इस चेकपोस्ट पर बुधवार दोपहर करीब 3 बजे अन्य वाहनों के साथ एक कार भी आई। चेकपोस्ट के कर्मचारियों ने कार को रोका तो अंदर दो लोग बैठे थे। उन्होंने डॉक्टर का पर्चा दिखाया और मरीज की जांच कराकर वापस आने की बात कही। इस पर कर्मचारियों ने उनसे लिखित अनुमति वाहन पास मांगा। उन्होंने पास होने से इनकार किया और फिर गाड़ी से उतर कर कर्मचारियों को धौंस दिखाना शुरू कर दिया।

जिसे मरीज बताया, वह भी कार से उतर कर धमकी देने लगा-उसने कर्मचारियों से कहा कि जानते नहीं हो, मैं कौन हूं? यहीं का आदमी हूं। मैं उरगा का पूर्व सरपंच यादव हूं। इसके बाद गालियां देनी शुरू कर दी। इस पर अन्य कर्मचारियों ने बचाव किया तो जिसे मरीज बताया था, वह व्यक्ति भी कार से उतर आया और गालियां देनी शुरू कर दी। कर्मचारियों पर दबाव बना रहा था कि पुलिसकर्मी आ गए। इसके बाद वहां तैनात कांस्टेबल से एसडीएम की बात कराई, तो उन्हें जाने दिया गया।

इस हंगामे और विवाद के चलते 20 मिनट तक जाम लगा रहा-इस पूरे हंगामे के दौरान दूसरी ओर से सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई। करीब 20 मिनट तक जाम की स्थिति रही। इस दौरान दवाइयां लेकर एक वाहन भी निकल रहा था। जब उसके ड्राइवर ने हंगामा कर रहे कार सवारों से साइड देने को कहा तो वे उस पर भी भड़क गए। आरोप है कि गालियां देते हुए उसे थप्पड़ भी मार दिया। हालांकि, नेताजी के रसूख के चलते उनके ऊपर कोई कार्रवाई भी नहीं की गई है।


Share

Leave a Reply