छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पुलिस ने सुलझाई सन्देहात्मक हत्या की गुत्थी, बेटा ही निकला कातिल...

पुलिस ने सुलझाई सन्देहात्मक हत्या की गुत्थी, बेटा ही निकला कातिल...
Share

 बिलाईगढ़। ग्राम रोहिना में हुई सन्देहात्मक हत्या की गुत्थी भटगांव पुलिस ने सुलझा ली है। पिता के हत्या के जुर्म में पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसल आरोपी राजेन्द्र साहू और मृतक छबिलाल साहू के बीच आए दिन विवाद, लड़ाई- झगड़ा होता रहता था जिससे आरोपी परेशान हो गया था। ठीक उसी तरह मंगलवार की शाम लगभग 6 से 7 बजे के आसपास पिता और पुत्र के बीच वाद-विवाद हो गया। पुत्र राजेन्द्र आक्रोश में आकर घर मे रखे लोहे के छैनी से छबिलाल के सिर पर वार कर दिया जिससे छबिलाल के सिर पर गहरी चोंट आई और उसकी मौके पर मौत हो गई। उनके ठीक दूसरे दिन बुधवार की सुबह हत्या को छिपाने की उद्देश्य से आरोपी अपने परिजनों को खाट में गिरकर मौत होने का झूठी कहानी बुनी और परिजनों व कुछ ग्रामीणों के साथ थाने पहुँचा। थाने में पुलिस को शराब पीकर गिरने से मौत होने की झूठी जानकारी दे घर वापस आ गया। इसके बाद आरोपी घर पहुँच पिता के शव को आनन-फानन में कफन-दफन करने की तैयारी कर ली।

इसी बीच भटगांव थाना को आरोपी पुत्र द्वारा अपने पिता की हत्या करने की संदेहात्मक सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने तत्काल सज्ञान लेते अपने टीम के साथ रोहिना रवाना हुए और कफन-दफन के लिए ले जा रहे शव की जाँच की। जाँच के दौरान मृतक के सिर पर गहरे चोंट का निशान मिला। प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत पाए जाने पर शव का पंचनामा कर पीएम के लिए रवाना किया और मृतक के भाई, पत्नी और आरोपी से पूछताछ की। पूछताछ में सभी ने गोलमोल जवाब दिया। इससे हत्या करना स्पष्ट हो गया था, बस पीएम रिपोर्ट का इंतजार था। पीएम रिपोर्ट में हत्या होना बताया गया जिस आधार पर आरोपी पुत्र से कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसपर आरोपी राजेन्द्र साहू ने हत्या करना कबूल किया।आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्व कर गिरफ्तार किया और ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया।



Share

Leave a Reply