CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

हाथियों का आतंक घर तोड़ने के बाद महिला को उतारा मौत के घाट...

हाथियों का आतंक घर तोड़ने के बाद महिला को उतारा मौत के घाट...
Share

धमतरी : जिले में एक बार फिर हाथी ने कोहराम मचाया। हाथियों ने पहले तो एक ग्रामीण का घर तोड़ा और फिर घर में मौजूद एक महिला को कुचलकर मार डाला। घटना धमतरी उत्तरी सिंगपुर रेंज की पारधी की बतायी जा रही है। हाथियों के दल ने रात करीब 2 बजे गांव पर हमला बोला। घटना की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई है।

बीते देर रात ग्राम झुरातराई पंचायत के आश्रित ग्राम पारधी घटवारी पारा में देर रात करीब 2 बजे हाथियों के दल ने हमला बोला। इस दौरान एक घर में मौजूद 30 वर्षीय सुकमा बाई कमार को हाथियों ने अपना शिकार बना लिया। महिला को मारने के पहले हाथियों ने उसके झोपड़ीनुमा घर को तोड़कर तहस नहस कर दिया। सूचना मिलते ही वन और पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुँच गयी है।

उत्तर सिंगपुर रेंजर दीपक कुमार बघेल ने बताया कि घटना रात 2 से ढाई बजे की है। हाथियों की मौजूदगी को देखते हुए रात में पारधी घटवारी पारा के लोगों को गजराज वाहन से सुरक्षित स्थान पर ले गए थे, लेकिन महिला उधर फिर कब चले गयी किसी को पता नहीं चला। उत्तर ,दक्षिण सिंगपुर और दुगली रेंज के वन विभाग की टीम लगातार हाथियों पर निगाह रखी हुई है। वहीँ मुनादी कराकर और अन्य तरीके से लोगों को अलर्ट किया जा रहा। बता दे उत्तर सिंगपुर रेंज के जंगलों में अभी चंदा ग्रुप 22 हाथियों की मौजूदगी है। जिस पर वन विभाग की टीम लगातार निगरानी रखी हुई है। बता दे कि बीते दिनों नगरी -सिहावा और टाइगर रिजर्व के जंगल में एक के बाद एक हाथी ने मासूम बच्ची सहित पांच को मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना से पूरा इलाका सहम उठा था।
 



Share

Leave a Reply