छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

यातायात पुलिस ने छात्र-छात्राओं से 65 स्कूटी-बाइक किए जब्त

यातायात पुलिस ने छात्र-छात्राओं से 65 स्कूटी-बाइक किए जब्त
Share

अंबिकापुर : शहर में यातायात पुलिस ने नाबालिग वाहन चालक पर कार्रवाई करते हुए। 65 वाहनों को जब्त कर चालान की कार्रवाई की।
विगत दिनों में शहर में नाबालिग स्कूल छात्रों के सडकों पर लापरवाही में वाहन चलने की घटना सामने आ रही थी। इस पर एक महीने पूर्व ही एडिशनल एसपी ने निर्देश जारी किए थे। एएसपी ने स्कूल प्रबंधकों की बैठक लेकर ऐसे छात्र-छात्राओं का लिस्ट मांगी थी । जो छात्र–छात्रा बाइक-स्कूटी से स्कूल आते हैं।जिसके बाद गुरुवार को शहर की यातायात पुलिस ने होलीक्रॉस स्कूल के सामने से ऐसे 65 स्कूटी-बाइक जब्त किए।

पुलिस ने कई वाहनों पर चालानी कार्रवाई की।
यातायात पुलिस ने 18 वर्ष से कम उम्र के स्कूटी-बाइक चलाने वाले छात्र-छात्राओं के खिलाफ गुरुवार को कार्रवाई की। पुलिस ने शहर के मनेंद्रगढ़ रोड स्थित होलीक्रॉस कान्वेंट स्कूल के सामने खड़े 65 स्कूटी-बाइक को जब्त किया है। स्कूल में छुट्टी होते ही जब यह खबर छात्र-छात्राओं को हुई तो उनमें हड़कंप मच गया ।


बाद में जैसे-तैसे कुछ लोग घर पहुंचे तो कुछ ने फोन से अपने अभिभावकों को कार्रवाई की जानकारी दी। इसके बाद अभिभावक वाहन लेने घड़ी चौक स्थित यातायात कार्यालय पहुंचे।


एएसपी ने जारी किए थे निर्देश
नाबालिग बाइक-स्कूटी चालकों के खिलाफ पुलिस अब कार्रवाई के मूड में है, खासकर ऐसे छात्र-छात्राएं जो बाइक-स्कूटी से स्कूल पहुंचते हैं। एक महीने पूर्व ही एएसपी ने स्कूल प्रबंधकों की बैठक लेकर ऐसे छात्र-छात्राओं की लिस्ट मंगाई थी जो बाइक या स्कूटी से स्कूल आते हैं।इस दौरान पुलिस ने यह भी कहा गया था कि कोशिश रहे कि नाबालिग छात्र-छात्राएं वाहन चलाकर स्कूल नहीं आएं। इसके बाद भी छात्र-छात्राएं खुद वाहन चलाकर स्कूल पहुंचे थे।
 



Share

Leave a Reply