कोरोना अपडेट 29 नवम्बर: प्रदेश में आज रायगढ़ और रायपुर में मिले सर्वाधिक मरीज, 21 जिलो में नहीं मिले कोई मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    BREAKING NEWS: हंगामे के बीच कृषि कानून वापसी बिल पारित    |    कोरोना अपडेट 28 नवम्बर: प्रदेश में आज कम टेस्ट के बावजूद ज्यादा मिले मरीज, दुर्ग और रायपुर में मिले सर्वाधिक मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    BIG NEWS: मस्जिद में कृष्ण की मूर्ति स्थापित करने की महासभा की धमकी के बाद मथुरा में धारा 144 लागू    |    टिकैत ने फिर दी धमकी: दिमाग ठीक कर ले भारत सरकार, नहीं तो 26 जनवरी दूर नहीं…    |    कोरोना अपडेट 27 नवम्बर: प्रदेश का ये जिला बना हुआ है कोरोना का हॉटस्पॉट, आज मिले इतने मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    मौसम अलर्ट: इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट    |    कोरोना अपडेट 26 नवम्बर: प्रदेश में आज मिले इतने मरीज, रायगढ़, रायपुर और जशपुर में लगातार बढ़ रहे है मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    बड़ी खबर: कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते छह अफ्रीकी देशों से विमान सेवा हुई रद्द    |    26/11 Mumbai Attack की 13वीं बरसी पर राजनेताओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि    |

व्यापारी के पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी नौकर सहित तीन गिरफ्तार

 व्यापारी के पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी नौकर सहित तीन गिरफ्तार
Share

बेमेतरा। साजा थाना क्षेत्र के ग्राम माटरा में आरोपी नौकर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक व्यापारी के पुत्र की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।  मृतक यामेश वर्मा 25 वर्ष निवासी माटरा है। बताया जाता है कि आरोपी कुलेश्वर पटेल और चांद उर्फ छत्रपाल वर्मा मृतक के पास काम करते थे। जिससे यामेश ने उन दोनों का मजूदरी का पैसा पिछले एक वर्ष से नहीं दिया था। इस बात पर यामेश और आरोपियों के बीच कहासुनी भी होती थी। वहीं 15 दिन पहले मृतक ने आरोपियों के साथ हाथापाई भी किया था।
 
इस बात से नाराज आरोपियों ने अपने दोस्त ग्राम कसही निवासी जितेन्द्र पटेल को बुलाया और यामेश की हत्या करने की साजिश रची। जिसके बाद आरोपियों ने किसी बहाने मृतक यामेश को बारगांव बेरला के एक सूनसान स्थान पर बुलाया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपियों ने लाश को स्कूल के सेप्टिक टैंक में फेंक दी। आरोपियों ने हत्या करने के बाद मृतक के मोबाइल को लेकर बारगांव, धमधा फिर पाटन और धमधा के शिवनाथ नदी के पास घुमते रहे। पुलिस ने शक के आधार पर सभी नौकरों के कॉल डिटेल निकाले। जिससे आरोपी कुलेश्वर और छत्रपाल का मोबाइल लोकेशन बारगांव, धमधा, पाटन और शिवनाथ नदी के पास एक्टिव होना पाया गया। जिससे पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 364,302,120बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।


Share

Leave a Reply