छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ओवरटेक के चक्कर में भिड़ी दो ट्रक, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

ओवरटेक के चक्कर में भिड़ी दो ट्रक, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत
Share

 जांजगीर-चांपा। ओवरटेक करने के चक्कर में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना से बालको से एल्युमिनियम लोडकर हैदरदाबाद जा रहे ट्रक में आग लग गई और चालक केबिन में फंस गया और वह जिंदा जल गया। फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू किया गया, मगर तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था और ड्राइवर की केवल हड्डियां ही बची थी।


जानकारी के मुताबिक बम्हनीडीह में ड्राइवर पवनकुमार पिता दशरथ यादव 31 वर्ष निवासी जमुई बिहार का ट्रक क्र CG04 HU6173 में बालको कोरबा से अल्युमिनियम क्वायल लोड करके हैदराबाद जा रहा था। रात्रि करीब 3 बजे हाइवे में बम्हनीडीह थाना अंतर्गत सोनाईडीह गांव के गोविंदा चौक के पास पवन आगे बढ़ने के चक्कर में एक ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इसी दौरान सामने वाले ट्रक से भिड़ंत हो गई और पवन का ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। दोनों ट्रकों की भिड़ंत इतनी जबरस्त थी कि ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रकों के टकराने की आवाज सुनकर ग्रामीण भी उठ गए और बाहर निकलकर देखने लगे। दुर्घटना इतनी भयावह थी की चालक ट्रक के अंदर ही फंस गया था और ट्रक में खाना बनाने के लिए रखे गैस सिलेंडर से गैस रिसाव होने लगा। दुर्घटना होने से एल्युमिनियम में चिंगारी उठी और गैस के संपर्क में आते ही आग पकड़ लिया। आग इतनी तेज थी कि ड्राइवर को निकालने का मौका ही नहीं मिला और पवन अंदर फंस कर जल गया। ट्रक में आग लग जाने से ड्राइवर पवन यादव की केबिन में जलकर मृत्यु हो गई। रिपोर्ट पर मोर्ग न,11/21धारा 174crpc कायम कर जांच किया जा रहा है। मृतक के शव के अवशेषों को फोरेंसिक जांच के लिए सिम्स बिलासपुर भेजा गया।



Share

Leave a Reply