छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बोरियों के नीचे छिपाकर ले जा रहा था 8 क्विंटल गांजा, गिरफ्तार

बोरियों के नीचे छिपाकर ले जा रहा था 8 क्विंटल गांजा, गिरफ्तार
Share

महासमुंद: ट्रैक्टर में कनकी और भूसी की बोरियों के बीच ओड़िशा से गांजा छिपाकर आ रहे एक युवक को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. पुलिस ने ट्रैक्टर से करीब 8 क्विंटल गांजा जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की. सरायपाली एसडीओपी कार्यालय में मामले की जानकारी देते हुए एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि गुरुवार को जिले की सीमा से लगे ओड़िशा सीमा अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट रेहटीखोल के पास सिंघोड़ा थाने की टीम ओड़िशा की ओर से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान ओड़िशा की ओर से आ रहा महाराष्ट्र पासिंग आयशर 1110 ट्रैक्टर क्रमांक एम एच 46 एफ 1882 को भी चेकिंग के लिए रोकने कहा गया लेकिन चालक रोकने की बजाए ट्रैक्टर को सरायपाली की ओर लेकर भाग गया जिसे सिंघोड़ा पुलिस और हाइवे पेट्रोलिंग टीम ने एनएच 53 में ग्राम छुईपाली के पास घेराबंदी कर पकड़ा. पुलिस टीम ने जब वाहन की तलाशी ली तो धान भूसी, कनकी बोरियों के नीचे 27 प्लास्टिक बोरियों में कुल 160 पैकेट गांजा भरा मिला. पुलिस ने गांजा और ट्रैक्टर ट्राली जब्त कर आरोपी के खिलाफ नारकोटिक एक्ट 20 बी के तहत कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि आरोपी शुभम साहू पिता रूपचन्द्र (27) निवासी प्लाट नंबर 69 गोधानी रोड जिंगाबाई तकली गायत्री नगर सचिन लेआउट थाना मनकापुर जिला नागपुर हॉल मुकाम कांति रोड उपलबाड़ी चुड़ा कम्पनी के पास थाना कपिल नगर जिला नागपुर महाराष्ट्र का है।

आरोपी गांजा लेने के लिए यहां किसान बनकर आया था. जो गांजा को कनकी और भूसी की बोरियों के बीच छिपाकर महाराष्ट्र ले जाने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक करोड़ 60 लाख रुपए का गांजा, 5 लाख रुपए कीमत का ट्रैक्टर और 2 नग मोबाइल और 3000 रुपए नकदी कुल 1 करोड़ 6519000 रुपए जब्त किया है।
 



Share

Leave a Reply