छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महिला ने 2 बच्चों के साथ खुद को लगाई आग...जिंदा जलने से तीनों की मौत, पति ने कही ये बात

महिला ने 2 बच्चों के साथ खुद को लगाई आग...जिंदा जलने से तीनों की मौत, पति ने कही ये बात
Share

 सूरजपुर: जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुद को आग लगा ली। इस घटना में महिला समेत दोनों बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार रात उसका पति ड्यूटी के लिए निकला, जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया।

मामला भटगांव थाना क्षेत्र के जरही का है। जहां संजीव कुमार चौधरी एसईसीएल में काम करता है। वहां अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। शनिवार की रात जब संजीव कुमार ड्यूटी के लिए निकला, तब बसंती ने अपने बच्चों के साथ खुद पर मिट्टी तेल डाल कर आग लगा ली। घर से धुआं उठता देख आसपास के लोग पहुंचे। इसके बाद किसी तरह से आग को बुझाया गया और तीनों को एसईसीएल के अस्पताल ले जाया गया था। वहीं संजीव कुमार को इस बात की सूचना दी गई थी।

प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। तीनों की हालत में सुधार नहीं हुआ और रविवार दोपहर को तीनों की मौत हो गई। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में अंबिकापुर जिले की मणिपुर चौकी पुलिस ने भी केस दर्ज किया है।

अंबिकापुर एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पति के साथ विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। वहीं सूरजपुर जिले की भटगांव पुलिस ने भी केस दर्ज किया है। तीनों को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इधर महिला के पति संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि हर पति-पत्नी के बीच जैसे कभी-कभी विवाद होता है। वैसा ही हममें हुआ करता था। काफी दिन पहले झगड़ा हुआ था। पता नहीं क्या हुआ था कि वह मुझ पर शक करने लगी थी। मैं जैसी ही कहीं जाता था, वह मुझ पर शक करती थी। संजीव ने बताया कि शनिवार रात को मैं 10.55 पर ड्यूटी के लिए निकला था। उस समय सब ठीक था। उसने मुझे खाना भी दिया। फिर मैं ड्यूटी के लिए निकला गया था। ड्यूटी के दौरान ही मुझे फोन आया कि तुम्हारे घर से धुआं निकल रहा है। मौके पर पहुंचकर देखा तो बंसती ने यह कदम उठा लिया है।



Share

Leave a Reply