छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OnePlus यूजर्स की मौज: इन 3 फोन को पहली बार मिल रहा ये शानदार अपडेट; मिलेंगे ये नए फीचर्स

OnePlus यूजर्स की मौज: इन 3 फोन को पहली बार मिल रहा ये शानदार अपडेट; मिलेंगे ये नए फीचर्स
Share

वनप्लस ने OnePlus 8, 8 Pro और OnePlus 8T के लिए OxygenOS 12 का पहला पब्लिक बीटा बिल्ड रोल आउट किया है। यह अपडेट OnePlus 9R यूजर्स के लिए पहले से ही उपलब्ध है। अपडेट वर्क-लाइफ बैलेंस मोड, डार्क मोड के तीन एडजस्टेबल लेवल, कैनवास एओडी और बहुत कुछ के साथ आता है।

लेटेस्ट ऑक्सीजनओएस अपडेट में क्या-क्या नया मिलेगा, नीचे देखें लिस्ट:

सिस्टम (System)
- एकदम नई मटेरियल इंस्पायर्ड डिजाइन का उपयोग करके और लाइट्स और लेयर को एकजुट करके बेहतर बनावट के साथ ऑप्टिमाइज्ड डेस्कटॉप आइकन

डार्क मोड (Dark mode)
-
डार्क मोड अब तीन एडजस्टेबल लेवल्स का सपोर्ट करता है, एक अधिक पर्सनालाइज्ड और कंफर्टेबल यूजर एक्सपीरियंस लाता है

शेल्फ (Shelf)
-
कार्ड के लिए नए एडिशनल स्टाइल ऑप्शन, डेटा कंटेंट को अधिक विजुअल्स और पढ़ने में आसान बनाते हैं

- ब्लूटूथ ईयरफोन के साथ नया जोड़ा गया ईयरफोन कंट्रोल कार्ड वन-क्लिक एडजस्टमेंट

- शेल्फ़ में वनप्लस स्काउट के लिए नई जोड़ी गई एक्सेस, जिससे आप अपने फोन पर ऐप्स, सेटिंग्स, मीडिया डेटा आदि सहित कई कंटेंट खोज सकते हैं।

- अपने स्वास्थ्य आंकड़ों पर आसानी से नज़र डालने के लिए शेल्फ़ में नया जोड़ा गया वनप्लस वॉच कार्ड

वर्क लाइफ बैलेंस (Work Life Balance)
-
वर्क लाइफ बैलेंस फीचर अब सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, जिससे आप क्विक सेटिंग्स के माध्यम से काम और लाइफ मोड के बीच सहजता से स्विच कर सकते हैं

- WLB 2.0 अब स्पेसिफिक लोकेशन, वाई-फाई नेटवर्क और समय के आधार पर ऑटोमैटिक वर्क/लाइफ मोड स्विचिंग का सपोर्ट करता है, साथ ही पर्सनालाइजेशन के अनुसार कस्टमाइज्ड ऐप नोटिफिकेशन प्रोफाइल भी लाता है।

गैलरी (Gallery)
-
गैलरी अब आपको टू-फिंगर पिंच जेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच स्विच करने की अनुमति देती है, इंटेलिजेंटली बेस्ट-क्वालिटी वाले फोटो को पहचानती है, और कंटेंट के आधार पर थंबनेल को क्रॉप करती है, जिससे गैलरी लेआउट अधिक बेहतर लगती है।

कैनवास AOD (Canvas AOD)
-
कैनवास AOD आपके लिए प्रेरक दृश्यों के साथ अधिक व्यक्तिगत लॉक स्क्रीन अनुभव के लिए, लाइनों और रंगों की नई विविध शैलियों को लाता है।

- नए जोड़े गए कई ब्रश और स्ट्रोक और कलर एडजस्टमेंट के लिए सपोर्ट

- विभिन्न आकृतियों की विशेषताओं और स्किन कलर को बेहतर ढंग से पहचानने के लिए ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम और बेहतर फेस रिकॉग्निशन

कंपनी ने यूजर्स को दी ये सलाह
वनप्लस की सलाह है कि उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके डिवाइस का बैटरी स्तर 30 प्रतिशत से ऊपर है और न्यूनतम 3 जीबी स्टोरेज उपलब्ध है।


Share

Leave a Reply