BREAKING : नर्मदा एक्सप्रेस के ब्रेक सिस्टम में लगी आग, मची अफरा-तफरी..

BREAKING : नर्मदा एक्सप्रेस के ब्रेक सिस्टम में लगी आग, मची अफरा-तफरी..

बिलासपुर :  रेलवे के लापरवाही के चलते लगातार ट्रेन हादसे हो रहे है। एसईसीआर बिलासपुर अंतर्गत भी यात्री ट्रेनों से लेकर मालगाड़ियों तक के हादसों की खबरें लगातार सुर्खियों पर है। इसी तरह बुधवार की दोपहर एक बार फिर से बिलासपुर इंदौर नर्मदा एक्सप्रेस के ब्रेक सिस्टम में आग लगने से यात्रियों अफरा-तफरी मच गई।

दरअसल, एसईसीआर बिलासपुर रेल मंडल के टेंगनमाड़ा से बेलगहना स्टेशन के बीच नर्मदा एक्सप्रेस के एस 3 में धीरे-धीरे धुआं उठते-उठते विकराल रूप ले लिया। इसके बाद आनन-फानन में टेंगनमाड़ा में नर्मदा एक्सप्रेस को रोका गया। ट्रेन रुकते हुए यात्री बोगी से भागते दौड़ते नीचे कूदने लगे।

बताया जा रहा है कि नर्मदा एक्सप्रेस में इतना बड़ा हादसा होते होते टल गया, लेकिन रेलवे के किसी भी अधिकारी ने इसकी खोज खबर तक नही ली। बहरहाल जिस तरह से ब्रेक में अपने आप आग लगी उसी तरह ट्रेन के रुकते ही धीरे-धीरे बुझ भी गयी।

हालांकि बगैर स्टॉपेज के नर्मदा एक्सप्रेस को इमरजेंसी में टेंगनमाड़ा स्टेशन में घण्टों रोकने पर इस रूट पर ट्रैफिक दबाव जरूर बढ़ गया, साथ ही बिलासपुर से नर्मदा के लिए निकली नर्मदा एक्सप्रेस का परिचालन भी घण्टों प्रभावित हुआ। वहीं यात्री भी पूरी सफर के दौरान डरे सहमे भी नजर आए।