छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शॉर्ट स्कर्ट पहनकर रश्मि देसाई ने किया डांस, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट कि...

शॉर्ट स्कर्ट पहनकर रश्मि देसाई ने किया डांस, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट कि...
Share

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 से चर्चा में रही रश्मि देसाई एक बार फिर फैन्स के लिए चर्चा का सबब बनी हुई है. दरअसल रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वक्त वक्त पर फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. इसी बीच रश्मि ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्कर्ट में डांस करती दिख रही है. रश्मि का ये वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है बल्कि फैन्स भी लगातार इसे लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रश्मि देसाई का बोल्ड अवतार में ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. रश्मि ने शानदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वीडियो में रश्मि कार्डी बी के गाने 'अप' पर डांस करती दिख रही है.

बोल्ड अवतार में वीडियो वायरल
हालांकि फैन्स तो रश्मि के इस अंदाज को जमकर पसंद कर रहे हैं लेकिन रश्मि के आलोचकों को उनपर तीखे हमले करने का एक और बहाना भी मिल गया है. कुछ लोगों को इस वीडियो में रश्मि के आउटफिट को लेकर दिक्कत दिखाई दी. कई यूजर्स ने इसे लेकर कमेंट भी किए हैं और उनके कपड़ों और बोल्ड अवतार को लेकर सवाल उठाए है. बता दें कि रश्मि देसाई ने वीडियो के कैप्शन में गाने के बोल लिखे है.

आलोचकों ने कपड़ों पर उठाए सवाल
वहीं रश्मि के आलोचक वीडियो में उनकी छोटी स्कर्ट को लेकर सवाल उठा रहे हैं. वीडियो में रश्मि शॉर्ट स्कर्ट और ऑफ शोल्डर टॉप में सड़क किनारे बोल्ड अंदाज में डांस करती दिख रही है. इसे लेकर कई यूजर्स ने रश्मि से कई निगेटिव सवाल पूछे हैं साथ ही कई आलोचना भरी प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर देखने को मिल रही है. लोग उनके आउटफिट को लेकर सवाल खड़े कर रहे है.

 


Share

Leave a Reply