छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CSK की जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने किया फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर का अपमान; डेल स्टेन ने दिया करारा जवाब

CSK की जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने किया फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर का अपमान; डेल स्टेन ने दिया करारा जवाब
Share

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हराकर चौथा खिताब जीता है। इस जीत के बाद कई दूसरे देश की टीमों ने सीएसके को बधाई दी, जिसमें दक्षिण अफ्रीका भी शामिल है हालांकि उन्होंने अपने शुभकामना वाले पोस्ट में अपने ही देश के प्रमुख बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) का नाम शामिल नहीं किया, जिसके बाद पूर्व गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने बोर्ड को करारा जवाब दिया।
सीएसए ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सीएसके की जीत के लिए स्क्वाड में शामिल तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) को बधाई दी लेकिन फाइनल मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डु प्लेसिस और स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir) को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया। ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले कई सीजन से चेन्नई के लिए खेल रहे हैं लेकिन टी20 विश्व कप के लिए चुने गए दक्षिण अफ्रीकी स्क्वाड में उन्हें जगह नहीं मिली है।


डु प्लेसिस ने सीएसए के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया ‘सही में’। वहीं स्टेन ने लिखा, “ये अकाउंट कौन चला रहा है। जहां तक मुझे पता है फाफ ने अभी संन्यास नहीं लिया है, ना ही इमरान ने, दोनों खिलाड़ियों ने सीएसए को अपनी सेवाएं दी है और उनका नाम भी जिक्र नहीं किया गया? वाहियात।”
फैंस के साथ दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के विरोध के बाद सीएसए ने अपनी पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद स्टेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा, “CSA ने अब कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है। यहां कुछ सलाह देना चाहूंगा है। सही चीज करें। पोस्ट हटाएं और इसमें शामिल सभी खिलाड़ियों को जोड़ें, अपने आप को शर्मिंदगी और उपहास से बचाएं।”
हालांकि सीएसए ने इंस्टाग्राम और ट्विटर, दोनों अकाउंट से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है लेकिन डु प्लेसिस और ताहिर को लेकर कोई दूसरा पोस्ट नहीं किया है।

 

 


Share

Leave a Reply