छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

न्यू इयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये 4 मेकअप लुक्स, जरूर करें ट्राई

न्यू इयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये 4 मेकअप लुक्स, जरूर करें ट्राई
Share

साल की सबसे बड़ी पार्टी यानी नए साल के जश्न की पार्टी में अब महज चन्द घंटे ही बाकी हैं और आप इस पार्टी को किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहेंगी। न्यू इयर पार्टी एक ऐसा मौका होता है जहां आप दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ जमकर मस्ती करते हैं और शायद यही वजह है कि आपको पूरे साल इस पार्टी का इंतजार रहता है ताकि आप इसमें सबसे बेस्ट लग सकें। ऐसे में अगर आपने अपनी न्यू इयर पार्टी आउटफिट डिसाइड कर ली है यानी क्या पहनना है ये आपको पता है तो अब ड्रेस के हिसाब से आपका मेकअप कैसा होना चाहिए, ये जानना भी जरूरी है। 

इन दिनों पार्टी के लिए शिमरी ड्रेसेज काफी ट्रेंड में है। ऐसे में पार्टी रेडी लुक के लिए आपका मेकअप भी होना चाहिए शाइन और शिमर वाला। हम आपको बता रहे हैं 4 बेस्ट मेकअप लुक्स जिन्हें आप इस पार्टी सीजन ट्राई कर सकती हैं...
 
ड्रेस से मैचिंग आई मेकअप 
इन दिनों ड्रेस से मैचिंग आई मेकअप लुक भी काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो टीवी की सबसे फेमस और सेक्सी ऐक्ट्रेसेज में से एक निया शर्मा से टिप्स लेकर इस बार न्यू इयर पार्टी मेकअप आइडिया ले सकती हैं। ये देखिए निया ने कैसे ब्लू ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लू आई मेकअप और पिंक ड्रेस से मैचिंग पिंक आई मेकअप कर रखा है।
 
शिमरी आइज संग रेड लिप्स 
इन दिनों गोल्डन कलर का शिमरी आई शैडो वाला आई मेकअप और उसके साथ बोल्ड रेड लिपस्टिक का कॉम्बिनेशन एक ऐसा मेकअप लुक है जो हमेशा ही आपके लुक को इन्हैस करने का काम करता है। खासकर न्यू इयर पार्टी का मौका हो तो गोल्ड और रेड का यह कॉम्बो बेहतरीन लगता है।
 
स्मोकी आइज 
स्मोकी आइज- ये अब तक सबसे वर्सेटाइल मेकअप स्टाइल है। शादियों से लेकर पार्टी तक हर अकेजन पर यह मेकअप लुक हमेशा ही बेहतरीन लगता है और आप इसे ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। ध्यान रखें कि स्मोकी आई मेकअप करते वक्त लिपस्टिक का कलर बहुत डार्क न रहे। लाइट और सटल लिप कलर्स चुनें।
 
मेटैलिक आइज विद ग्लॉसी लिप्स 
ब्लू मेटैलिक आई मेकअप लुक को ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक या लिप ग्लॉस के साथ टीमअप कर मेकअप करें। यह भी न्यू इयर पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। हां इसके साथ एक्सट्रा शाइन के लिए हाइलाइटर को मिस न करें।
 

Share

Leave a Reply