छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

युवती को बंधक बनाकर आधा दर्जन युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, नौकरी लगाने के बहाने लाई गई थी युवती...

युवती को बंधक बनाकर आधा दर्जन युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, नौकरी लगाने के बहाने लाई गई थी युवती...
Share

ग्वालियर। मुंबई कि रहने वाली युवती को कुछ युवको ने ग्वालियर के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा हुआ था और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा था| आपको बता दे की ग्वालियर के श्रुति एन्क्लेव के फ्लैट में बंधक बनाकर रखी गई एक युवती को पुलिस ने छापामार कर मुक्त कराया है। युवती मुंबई की रहने वाली है। उसे यहां गलत काम कराया जा रहा था। युवती ने पुलिस को बताया है कि तीन युवक नौकरी दिलाने के बहाने मुंबई से लेकर आए थे। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 


युवती ने कॉल कर दी सूचना- 
पड़ाव थाने की 100 डायल पर शुक्रवार की दोपहर एक युवती ने कॉल कर सूचना दी कि वह मुंबई की निवासी है। उसे तीन युवकों ने किसी गंदे नाले के पास स्थित फ्लैट में बंधक बनाकर रखा हुआ है और बाहर से ताला लगा हुआ है। उससे पिछले दो दिन से गलत काम कराया जा रहा है। जिस नंबर से कॉल किया गया था वह महाराष्ट्र का था। 100 डायल से सूचना आने पर पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस किया तो मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि कॉल श्रुति एन्क्लेव से किया गया है। इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और युवती फ्लैट में कैद मिली। वंही फ्लैट के मेनगेट पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने ताला तोड़कर युवती को मुक्त कराया और उसे थाने लेकर पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई की रहने वाली है और उसे बाबू नाम का युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर ग्वालियर लेकर आया था। लेकिन आरोपी युवक उसे इधर-उधर घुमाते रहे और एक फ्लैट में कैद कर दिया। यहां उसके साथ आधा दर्जन से अधिक युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वही पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक महिला सहित 8 युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

Share

Leave a Reply