कोरोना अपडेट 18 मई : छत्तीसगढ़ में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, मिले इतने मरीज, देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 17 मई : छत्तीसगढ़ में आज मिले इतने कोरोना संक्रमित मरीज, देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 16 मई : छत्तीसगढ़ में आज मिले इतने कोरोना संक्रमित मरीज , देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 15 मई : प्रदेश में आज 08 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, अब एक्टिव केस हुए इतने    |    कोरोना अपडेट 14 मई : प्रदेश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची इतनी, आज प्रदेश में इतने नए मरीज की हुई पहचान, देखें आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 13 मई : छत्तीसगढ़ में आज मिले इतने कोरोना संक्रमित मरीज , देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 12 मई : प्रदेश के इस जिले में मिलने लगे ज्यादा मरीज, अब एक्टिव मरीज हुए इतने, देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 11 मई : छत्तीसगढ़ में आज मिले इतने कोरोना संक्रमित मरीज , देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 10 मई : छत्तीसगढ़ में आज मिले इतने कोरोना संक्रमित मरीज , देखे जिलेवार आकड़ें...    |    कोरोना अपडेट 09 मई : छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के इतने मरीज, देखे कुल एक्टिव मरीजो की संख्या...    |
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को मारी जबरदस्त ठोकर, कटकर अलग हुआ हाथ...

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को मारी जबरदस्त ठोकर, कटकर अलग हुआ हाथ...

जांजगीर-चांपा : जिले में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसके दो दोस्तों की हालत गंभीर हैं। हादसा तेज रफ्तार वाहन की टक्कर के चलते हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक का हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया। हादसे के बाद युवक सड़क पर पड़ा एक घंटे तक तड़पता रहा और दम तोड़ दिया। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, बलौदा क्षेत्र के बछौद निवासी रितेश कुमार मरावी (22), रितिक कुमार मरावी (23) और सतीश बरेट (24) तीनों धुमाल पार्टी में काम करते हैं। तीनों एक शादी समारोह में धुमाल बजाने के बाद गुरुवार देर रात करीब 11 बजे करमंदी गांव जा रहे थे। अभी वे मौहार गांव के पास पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मारी और भाग निकला।


कटकर अलग हुआ हाथ
टक्कर लगते ही तीनों बाइक से उछल कर सड़क पर जा गिरे। हादसे में सतीश बरेट का एक हाथ उसके शरीर से कटकर अलग हो गया। आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि जब तक डायल-112 की टीम पहुंची करीब एक घंटा बीत चुका था। तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने ज्यादा खून बह जाने के कारण सतीश को मृत घोषित कर दिया।


दो लोगों की हालत गंभीर
दूसरी ओर रितिक और रितेश की हालत गंभीर थी। उनका उपचार पहले जिला अस्पताल में ही चलता रहा, लेकिन सुबह दोनों की हालत ज्यादा बिगडऩे लगी तो डॉक्टरों ने उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया है। दोनों युवक हादसे को लेकर कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसका पता लगाया जा रहा है।
 

शादीशुदा महिला का अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार...

शादीशुदा महिला का अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार...

जांजगीर : जिले के मालखरौदा में एक युवक ने एक शादीशुदा महिला से दोस्ती कर उसकी बातचीत का ऑडियो रिकार्ड कर उसे बदनाम करने के नाम पर संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। महिला जब नहीं मानी तो युवक महिला के घर में घुसा गया और महिला के सारे कपड़े उतरवाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीडि़त महिला ने इस मामले की शिकायत मालखरौदा थानें मे की है।


शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी तिलक कुर्रे(25) निवासी अमेराडीह से उसकी दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोस्ती के बात दोनों बातचीत किया करते थे। इसी बातचीत का उसने ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया और कहने लगा कि मुझे तुमसे शारीरिक संबंध बनाना है। लेकिन महिला ने उसे इनकार कर दिया था और युवक से बातचीत बंद कर दिया था। इस बीच 23 अप्रैल को तिलक कुर्रे उसके घर मेें घुस गया था। उस वक्त महिला के घर पर कोई नहीं था। उसका पति कहीं बाहर गया हुआ था। इस दौरान तिलक ने फिर से उसे संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। मगर महिला नहीं मानी इसके बाद उसने जबरदस्ती करके महिला का अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो बनाने के बाद उसने फिर से धमकी दी और कहा कि यदि मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा। अब तो मेरे पास वीडियो भी है। वह पहले से ही महिला को बदनाम करने की धमकी दे रहा था। इसके अलावा तिलक ने महिला के परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तिलक को उसके घर अमेराडीह से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
 

मोबाईल टावर पर लटकी मिली लाश मची सनसनी....

मोबाईल टावर पर लटकी मिली लाश मची सनसनी....

जांजगीर चाम्पा : जिले के बलौदा थाना क्षेत्र में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदा नगर के बुधवारी चौक के पास मोबाइल टावर में लटकी लाश मिली है। युवक बलौदा थाना क्षेत्र के जावलपुर का रहने वाला है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम शिव शंकर साहू बताया जा रहा है। मामले की जानकारी पुलिस को लगते ही घटना स्थल पहुंची।
पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

सार्वजनिक स्थलों पर फेस मास्क पहनना और दुकानों, ब्यावसायिक संस्थानों में शारीरिक दूरी का पालन करना अनिवार्य : जिला दंडाधिकारी

सार्वजनिक स्थलों पर फेस मास्क पहनना और दुकानों, ब्यावसायिक संस्थानों में शारीरिक दूरी का पालन करना अनिवार्य : जिला दंडाधिकारी

जांजगीर-चांपा : जिला दंडाधिकारी एवं कलेक्टर ने कोविड-19, के बढ़ते संक्रमण के कारण सार्वजनिक स्वास्थ्य की सुरक्षा के उद्देश्य से जिले में सार्वजनिक स्थानों पर फेसमास्क पहनना और दुकानों,ब्यावसायिक संस्थानों में फिजिकल डिस्टैंसिंग का पालन अनिवार्य कर दिया है।
स्वास्थ्य विभाग द्वारा उक्त संबंध में पूर्व में जारी संदर्भित आदेशों और अन्य आदेशों का हवाला देते हुए कोविड-19, के संक्रमण से बचाव के लिए ज़िले में रक्षात्मक उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश कलेक्टरों को दिए गए हैं। कलेक्टर ने शासन के आदेश के परिपालन में जिले में सार्वजनिक स्थलों, कार्यालयों, अस्पतालों, बाजारों एवं भीड़-भाड़ वाले स्थानों, गलियों में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति द्वारा मास्क / फेस कवर धारण किया जाना अनिवार्य कर दिया है।


इसी प्रकार जिला दंडाधिकारी ने सभी शासकीय,निजी कार्यालयों, कार्य स्थलों एवं फैक्ट्री आदि में कार्य करने वाले प्रत्येक व्यक्ति द्वारा मास्क/फेस कवर धारण किया जाना अनिवार्य कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार सार्वजनिक स्थलों पर थूकना प्रतिबंधित होगा। होम क्वारेन्टाईन में रहने वाले व्यक्तियों को शासन द्वारा समय-समय पर जारी होम क्वारेन्टाईन संबंधी समस्त दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना अनिवार्य होगा। दुकानों,ब्यावसायिक संस्थानों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग,फिजिकल डिस्टेंसिंग संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।
कलेक्टर ने कोविड के संक्रमण से सुरक्षा के लिए उक्त रक्षात्मक उपायों का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश सभी एसडीएम, नगरीय निकायों के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों दिए हैं।
 

तालाब में सफ़ाई की आड़ में चल रहा है अवैध मुरुम उत्खनन....

तालाब में सफ़ाई की आड़ में चल रहा है अवैध मुरुम उत्खनन....

जांजगीर-चांपा : जिले के नगर पंचायत रहौद के तालाब में सफाई के नाम पर अध्यक्ष की पीठ के पीछे महीनो भर से मुरूम मिट्टी का अवैध उत्खनन चल रहा है , जहा माफियाओं ने सैकड़ो ट्रिप मुरूम बेचा है।


पुरा मामला पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत रहौद का है जहा तालाब सफाई के नाम पर मुरूम माफियाओं ने सैकड़ो ट्रिप मुरूम हर रोज़ उत्खनन करके बेचा जा रहा है, जब यह बात मीडिया के संज्ञान में आया तो मीडिया की टीम ने नगर पंचायत राहौद के अध्यक्ष और सी.एम.ओ. से बात की तो उनहोंने बताया कि इस प्रकार से हो रहे तालाब में अवैध मुरूम उत्खनन की जानकारी नहीं है। बताया तो वही पूरे मामले को लेकर मीडिया की टीम ने पामगढ़ नायब तहसीलदार से बात किया गया उन्होंने इस मामले में जांच कर जल्द कार्रवाई करने की बात कही गई है।
 

तालाब में तैरती मिली कांग्रेस नेत्री के पति की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

तालाब में तैरती मिली कांग्रेस नेत्री के पति की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

जांजगीर चांपा, जिले में महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव के पति का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। वह रात को घर से निकला था। जिससे बाद वापस नहीं लौटा। आज उसकी लाश मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार नैला चौकी क्षेत्र के बगीचा पारा वार्ड नंबर 5 निवासी मुस्कान परवीन प्रदेश महिला कांग्रेस में सचिव हैं। वह अपने पति शहजादा अली (40) के साथ रहती थीं। इस बीच शहजादा अली शनिवार रात को 10 बजे घर से निकल गया था। जानकारी के अनुसार वह ज्यादातर रात को घर से निकल जाया करता था। फिर रात को नहीं आता था। इस वजह से स्वजन उनकी चिंता नहीं करते थे। रोज की तरह उनका इंतजार किए बिना सो गए। आज सुबह वार्ड के लोग जूना तालाब में नहाने गए तो एक शव तालाब में दिखा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब पता चला है कि यह शव शहजादा अली का है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 

BREAKING NEWS  : बारातियों से भरी कार पलटी, 3 की मौत, 3 गंभीर

BREAKING NEWS : बारातियों से भरी कार पलटी, 3 की मौत, 3 गंभीर

जांजगीर चांपा : छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से बड़ी खबर आमने आ रही है। यहां बारातियों से भरी एक कार पलट गई है। हादसे में 3 लोगों के मौत और 3 लोगों के गंभीर होबने की खबर है।


जानकारी के मुताबिक, मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पलट गई है। घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 03 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।

 

बारात में मस्तूरी थाना क्षेत्र के पचपेड़ी इलाके से मूलमुला थाना क्षेत्र के झूलन पकरिया आए हुए थे। दूल्हे की गाड़ी लेकर सैर सपाटे पर निकले थे, इस दौरान पकरिया के जंगल में यह घटना घटित हुई। यह भी बताया जा रहा है कि सभी नशे में धुत थे।
फिलहाल मुलमुला पुलिस मौके पर है पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 

दर्दनाक सड़क हादसा  : दो बाइक आपस में टकराई, दो की हुई मौत...

दर्दनाक सड़क हादसा : दो बाइक आपस में टकराई, दो की हुई मौत...

जांजगीर-चांपा : जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कचंदा स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक चालक की मौत हो गई। मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ग्राम कचंदा निवासी श्यामदास महंत 30 वर्ष अपनी बाइक क्रमांक सीजी 11 एसी 8293 अपनी बाइक से कहीं जा रहा था तभी सामने से कचंदा निवासी दूजराम कर्ष 40 वर्ष अपनी बाइक क्रमांक सीजी 11 बी 5254 अपनी बाइक से आ रहा था और दोनों बाइक में भिड़ंत हो गई। जिससे मौके में ही श्यामदास महंत की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने घायल दूजराम को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने पंचनामा कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

भाई की जगह परीक्षा दे रहे मुन्ना भाई को परीक्षा केन्द्राध्यक्षक ने पकड़ा...

भाई की जगह परीक्षा दे रहे मुन्ना भाई को परीक्षा केन्द्राध्यक्षक ने पकड़ा...

जांजगीर-चांपा : जिले में शासकीय बहुउदेशीय उच्चतर माध्यमिक शाला क्रमांक 2 जांजगीर में संचालित हो रहे 10 वीं के ओपन स्कूल की परीक्षा में अपने भाई की जगह परीक्षा दे रहे मुन्ना भाई को केन्द्राध्यक्ष की शिकायत के बाद जांजगीर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरूद्ध कार्यवाई की जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर थाना क्षेत्र के शासकीय बहुउदेशीय उच्चतर माध्यमिक शाला क्रमांक 2 जांजगीर में संचालित 10 वीं के ओपन स्कूल की परीक्षा में हिन्दी विषय की परीक्षा थी।


इसी दौरान वहॉ के केन्द्राध्यक्ष गोविंद प्रसाद केशरवानी को एक परीक्षार्थी पर कुछ संदेह हुआ तब उन्होंने उसका प्रवेश पत्र चेक किया चेकिंग के दौरान उन्होंने पाया कि परीक्षार्थी शंकर दास मानिकपुरी की जगह उसका भाई काशीदास मानिक पुरी निवासी सारागांव परीक्षा दिला रहा है। परीक्षार्थी की जगह किसी और के परीक्षा में बैठने की जानकारी लगते ही परीक्षा केन्द्र में हड़कंप मच गया इस पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुॅची कोतवली जांजगीर की पुलिस आरोपी मुन्ना भाई को पूछताछ के लिए थाने ले आई। अब आरोपी पर कार्यवाई की जा रही है।


इस संबंध में शासकीय बहुउदेशीय उच्चतर माध्यमिक शाला क्रमांक 2 के केन्द्राध्यक्ष और प्रिंसिपल गोविंद प्रसाद केशरवानी ने बताया कि पूरे परीक्षा केन्द्र में केवल एक परीक्षार्थी मास्क पहन कर परीक्षा दिला रहा था। साथ ही उसकी हरकातों को लेकर भी पर्यवेक्षकों को संदेह हुआ जिसकी जानकारी उन्हे दी गई। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये तब यह पुख्ता हो गया कि परीक्षार्थी कुछ तो गड़बड़ कर रहा है।
जब केन्द्राध्यक्ष उसके पास पहुॅचे और उसका प्रवेश पत्र चेक किया साथ ही उसका मास्क उतरवाया तो सब कुछ साफ हो गया। आरोपी ने यह स्वीकार किया कि उसके भाई की तबियत खराब है, जिसकी वजह से वह उसके स्थान पर परीक्षा दिलाने आया है। जिसके बाद आरोपी को जांजगीर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
 

CG NEWS : स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में हिन्दी माध्यम बंद करने पर छात्रों ने किया चक्काजाम...

CG NEWS : स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में हिन्दी माध्यम बंद करने पर छात्रों ने किया चक्काजाम...

जांजगीर-चांपा : जिला शिक्षा अधिकारी सक्ती खरे ने बताया कि शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय डभरा का हिंदी माध्यम स्कूल बंद नहीं किया जाएगा। छात्राओं ने खरसिया चन्द्रपुर हसौद मुख्य मार्ग पर स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम विद्यालय डभरा में हिन्दी माध्यम बंद किये जाने के कारण चक्काजाम किया गया था।


इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी सक्ती ने अवगत कराया है कि शासन के निर्देशानुसार स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में हिन्दी माध्यम शाला का संचालन बंद नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शालाओं का संचालन दो पालियों में किये जाने के निर्देश प्राप्त हुए हैं। सत्र 2021-22 में शासन ने स्वामी आत्मानन्द स्कूलों में अंग्रेजी और हिन्दी माध्यम के शिक्षकों के पद स्वीकृत किये गये है और हिन्दी माध्यम में अधिक दर्ज होने पर अतिरिक्त शिक्षकों के विषयवार मांग प्रस्ताव इस कार्यालय से मंगाया गया है।


उन्होंने बताया कि जिले के स्वामी आत्मानन्द स्कूलों में अध्ययनरत हिन्दी माध्यम के छात्र-छात्राओं के हित को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त शिक्षकों की मांग का प्रस्ताव, सेटअप स्वीकृत होने पर पदस्थापना किये जाने शिक्षकों प्रस्ताव कलेक्टर जांजगीर चांपा के माध्यम से संचालक लोक शिक्षण संचालनालय को प्रेषित किया जावेगा। इसी प्रकार उन्होंने मालखरौदा में भी हिन्दी माध्यम हायर सेकेंडरी स्कूल के संबंध में भी बताया कि ज़िले में किसी भी हिंदी माध्यम स्कूल जहां स्वामी आत्मानंद स्कूल संचालित किया जा रहा है, बंद नहीं किया जाएगा।
 

छत्तीसगढ़  :  प्रेमी ने कर दी गर्लफ्रेण्ड की मां की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ : प्रेमी ने कर दी गर्लफ्रेण्ड की मां की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

जांजगीर-चांपा : जिले में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। युवक ने महिला को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने अपने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने अपनी प्रेमिका के मां के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर बलौदा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि जावलपुर निवासी रामप्रसाद धीवर ने थाने में शिकायत किया कि मेरी पत्नी बृहस्पति बाई 55 वर्ष 23 मार्च की रात खाना खाकर सो गई थी। इसी दौरान 23-24 मार्च की दरमियानी रात को किसी शख्स ने मेरी पत्नी के सिर में हत्या करने के मकसद से पत्थर पटक दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद ही उसे अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा था, तभी शनिवार को उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान पुलिस ने नगपुरा निवासी आरोपी रवि कश्यप 25 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मगर पूछताछ में उसने जो बताया है वह हैरान करने वाला था। शाटी टूट जाए, इसलिए मारा रवि ने बताया कि मैं बृहस्पति बाई की बेटी से प्रेम करता हूं। लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। इसलिए मैं नाराज था। इसके कारण ही मैंने अपनी प्रेमिका की मां को मारने के मकसद से उसके सिर पर पत्थर पटका था। जिससे ये शादी टूट जाए। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।

इंसानियत हुई शर्मसार : छात्रा को किया प्रपोज, मना करने पर घर में घुसे, कपड़े फाड़े, कमरे में घसीटकर किया दुष्कर्म...

इंसानियत हुई शर्मसार : छात्रा को किया प्रपोज, मना करने पर घर में घुसे, कपड़े फाड़े, कमरे में घसीटकर किया दुष्कर्म...

जांजगीर-चांपा : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से प्यार को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जहाँ स्कूल में साथ पढ़ने वाली एक छात्रा पहले नाबालिग प्रेमी ने प्रपोज किया। छात्रा ने मना किया तो धमकी देने लगा। फिर अपने दो दोस्तों के साथ छात्रा के घर में घुस गया। उसके कपड़े फाड़े, जमीन पर घसीटा और दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में दो नाबालिग सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, जैजैपुर क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की लड़की गुरुवार को घर में अकेली थी। परिजन बाहर गए थे और दादी दूसरे कमरे में सो रही थीं। इसी उसके साथ पढ़ने वाला एक नाबालिग लड़का अपने दो दोस्तों के साथ घर में घुस आया। उसने लड़की से उसके साथ भाग चलने के लिए कहा। लड़की ने मना किया तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और घसीट कर कमरे में ले गए। वहां उसके कपड़े फाड़ दिए।


दुष्कर्म के दौराना दोनों साथी कमरे के बाहर देते रहे पहरा

आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। लड़की फिर भी नहीं मानी तो साथ पढ़ने वाले नाबालिग ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके दोनों साथी कमरे के बाहर पहरा देते रहे। इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले। परिजनों के लौटने पर लड़की ने घटना की जानकारी दी। इस पर उन्होंने थाने पहुंच FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों नाबालिग सहित बहेराडीह निवासी गुलशन कुमार बंजारे को गिरफ्तार कर लिया है।
मना करने पर लड़की को देता था धमकी
लड़की ने पुलिस को बताया कि मुख्य नाबालिग आरोपी उसके साथ ही पढ़ता है। वह अक्सर उसका पीछा किया करता था। कई बार उसने प्रपोज भी किया, लेकिन लड़की ने उसे मना कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे परेशान करने लगा और धमकी भी देता था। घटना वाले दिन भी वह उससे भाग कर चलने के लिए कह रहा था। साथ ही दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

 

CG NEWS : तालाब में डूबने से हुई माशुम बच्ची की मौत....

CG NEWS : तालाब में डूबने से हुई माशुम बच्ची की मौत....

जांजगीर : छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में तालाब में डूबने से 6 साल की बच्ची की मौत हो गई है। जबकि उसकी बहन को बचा लिया गया है। दोनों तालाब किनारे खेल रही थीं कि अचानक नहाने चलें गईं। जिसके बाद गहराई में जाने से दोनों डूबने लगीं। इसके बाद चीखने चिल्लाने पर एक की जान बचा ली गई है। मगर एक बहन की जान चली गई। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है। केवा निवासी आस्था यादव(6) पिता विजय यादव अपने मामा के घर हाथी टिकरा गांव आई थी। वो यहां अपने मामा की लड़की विनीता यादव(6) के साथ घर से कुछ दूर स्थित तालाब के पास खेल रही थी। दोनों कक्षा पहली में पढ़ती थीं।

बताया जा रहा है कि दोनों पहले घर के पास ही थीं। फिर बाद में खेलते-खेलते तालाब के पास चले गए।  दोपहर को करीब 12 बजे वे वहां तालाब के पास खेल रहे थे। इसके बाद दोनों बहनें नहाने के लिए तालाब में चले गए। पता चला है कि दोनों जैसे ही तालाब में गए डूबने लगे। दोनों जब डूबने लगे तो चीखना-चिल्लाना शुरू किया। इसके बाद पास में मौजूद एक युवक आशीष पटेल ने तालाब में कूदकर दोनों को बचाने की कोशिश की। इधर, आस्था के शव के पीएम की तैयारी की जा रही है।

 

CG NEWS : तेज रफ़्तार बस का स्टेयरिंग हुआ फेल...

CG NEWS : तेज रफ़्तार बस का स्टेयरिंग हुआ फेल...

जांजगीर-चांपा : जिले में बड़ा हादसा होते होते टल गया। यात्रियों से भरी हुई राजधानी ट्रेवल्स की एक बस चंद्रपुर से कोरबा की ओर जा रही थी। इसी दौरान चांपा थाना क्षेत्र के कोसमंदा गांव के पास इस बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। स्टेयरिंग फेल होने के बाद रफ़्तार में चलती हुई बस अनियंत्रित होकर लहराने लगी। तभी चालक ने अपनी सूझ-बुझ का परिचय देते हुए बस को काबू में करने का प्रयास करने लगा और ब्रेक मारा।

 

और तब बस के पहिये पुल के किनारे जाकर थम गए। और बस में सवार यात्रियों की सांसे मानो अटक सी गई। जिसने भी इस मंजर को देखा, वो दंग रह गया, क्योंकि बस जरा सी भी और आगे बढ़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल बस चालक की चतुराई से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। 

‘‘द कश्मीर फाइल्स’’ फिल्म के माध्यम से कश्मीर की सच्चाई को दिखाया गया : अमर सुल्तानिया

‘‘द कश्मीर फाइल्स’’ फिल्म के माध्यम से कश्मीर की सच्चाई को दिखाया गया : अमर सुल्तानिया

जांजगीर : ‘ द कश्मीर फाइल्स’ एक ऐसा सच है जिसे 30 साल तक देश के लोगों से छुपाया गया, इस 3 घंटे की फिल्म में दिखाया गया है, कि किस तरह कश्मीर में वहॉ के हुक्मरानों ने धारा 370 का दुरुपयोग कर वहॉ के निवासियों खासकर कश्मीरी पंडितों, सिखों व हिन्दुओं पर अत्याचार कर उनको अपनी ही जमीन से बेदखल किया गया, इस सच्चाई को इस फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है। जिले के मेट्रो सिनेमा में शाम 6 से 9 के शो में नगर के संभ्रांत नागरिकों, पत्रकारों, अधिवक्ताओं तथा कॉलेज के युवा वर्ग के छात्र छात्राओं को फिल्म दिखाया गया, महिलाओं ने भी बड़े उत्साह से फिल्म के माध्यम से इस कड़वी सच्चाई से अवगत हुए।


इस फिल्म को जिला उपाध्यक्ष अमर सुल्तानिया ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने जो कश्मीर की समस्या उत्पन्न किया है, ये उसी का खामियाजा वहां के निवासी को चुकाना पड़ा हैं, जब से देश में नरेन्द्र मोदीने वहां धारा 370 हटाकर कश्मीर कें अलगाववादीयों को जो जवाब दिया है, वो काबिले तारीफ है, इस फिल्म के प्रदर्शन को सफल बनाने में मनीष तिवारी, हितेश यादव, सुधीर अग्रवाल, जितेन्द्र खाण्डे, रमेश सोनवानी, प्रवीण अग्रवाल, साकेत तिवारी, भूपेन्द्र साहू, आशीष गोयल, मुकेश भोपालपुरिया, वृंदावन सिंह, राजेन्द्र साहू, गौरव उपाध्याय अविनाश द्विवेदी, संदीप पाण्डेय, रामेश्वर पटेल, रवि पाण्डेय, सहित युवाओं ने इस सच को जनता से रूबरू कराने में अपनी भूमिका निभाई।
 

CG CRIME NEWS : ढाई साल के लापता बच्चे का कुएं में मिला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका....

CG CRIME NEWS : ढाई साल के लापता बच्चे का कुएं में मिला शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका....

जांजगीर-चाम्पा : मालखरौदा क्षेत्र से बड़ेसीपत गांव से माशुम बच्चे की कुएँ में शव मिलने की खबर सामने आई है लापता ढाई साल के मासूम आयुष साहू की लाश छठवें दिन गांव के ही कुएं में मिली है. बच्चे का शव 2-3 दिन पुरानी है. जिस जगह लाश मिली है, उस जगह में पहले बच्चे की तलाश की जा चुकी थी. ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्या कर बच्चे के शव को कुएं में फेंका गया है. हालांकि, पीएम रिपोर्ट से बच्चे की मौत के कारण का स्पष्ट तौर पर पता चल सकेगा.

गौरतलब है क़ि बड़ेसीपत गांव में 8 मार्च को दोपहर 2 बजे साहू के ढाई साल का बेटा आयुष, घर के सामने अचानक लापता हो गया है. घर से खेलने बाहर निकला था. बच्चे की 6 साल की चचेरी बहन ने बताया है कि बाइक में 2 लोग आए थे और आयुष को उठाकर ले गए हैं. इस जानकारी के बाद पुलिस जांच कर रही थी और कई टीम गठित की गई थी, सायबर सेल की मदद लेने के साथ ही सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले गए थे, लेकिन बच्चे का पता नहीं चला था.
 

SEX RACKET : महिला के घर में चल रहा था गोरख धंधा, मौके पर आ धमकी पुलिस फिर हुआ यहाँ....

SEX RACKET : महिला के घर में चल रहा था गोरख धंधा, मौके पर आ धमकी पुलिस फिर हुआ यहाँ....

जांजगीर चांपा : छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से सेक्स रैकेट की खबर सामने आ रही है जहाँ एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने तीन महिलाएं और एक युवक को पकड़ा है। पकड़े गए सभी के खिलाफ शिवरीनारायण थाने में कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शिवरीनारायण थाना पुलिस को सूचना मिली की मेला ग्राउंड के पास वार्ड नंबर एक में महिला के घर देह व्यापार का धंधा हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने दोपहर को छापामार कार्रवाई करते हुए घर में दबिश दी तो तीन महिलाएं और एक युवक को पकड़ा। गिरफ्तार महिलाएं बिलासपुर, बेमेतरा और बलौदाबाजार की रहने वाली है।
 

Accident News : तेज रफ्तार वैन पेड़ से टकराई, मौके पर हुई पति पत्नी की मौत

Accident News : तेज रफ्तार वैन पेड़ से टकराई, मौके पर हुई पति पत्नी की मौत

जांजगीर-चांपा : छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में बीती रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक दंपती की मौत हो गई। हादसा रविवार की रात धरदेई गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार वैन के पेड़ से टकराने के चलते हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद पति के शव को कार से बाहर निकलवा सकी। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवरीनारायण के लोहर्सी गांव निवासी नरेश श्रीवास (26) अपनी पत्नी पूनम श्रीवास (24) के साथ लेकर वैन में अपनी ससुराल पेंड्री जा रहा था। अभी वे लोहर्सी से आगे धरदेई गांव के पहले पहुंचे थे, तभी मोड़ पर तेज रफ्तार वैन पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पति-पत्नी दोनों उसी में फंस गए।

 

पुलिस मौके पर पहुंची तो नरेश दम तोड़ चुका था, जबकि पूनम बुरी तरह से घायल थी। पुलिस ने पूनम को पामगढ़ अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि नरेश और पूनम की शादी हुए महज 7 माह ही हुआ था। बताया जा रहा है कि पूनम और नरेश के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा था। जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ था। इसके बाद गुस्से में नरेश उसको मायके छोड़ने जा रहा था इसी बीच यह दुर्घटना हो गई। 

छत्तीसगढ़ : मेला घूमने गए युवक की हत्या,  अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ : मेला घूमने गए युवक की हत्या, अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज

जांजगीर : प्रदेश में हत्या के वारदात बढते जा रहे है। प्रतिदिन लोग किसी न किसी वारदात में अपनी जान गवा रहे है। इसी बीच जांजगीर जिले से एक खबर सामने आई है। यहाँ एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहाँ से भाग निकला। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ शिवरीनारायण मेले में घूमने गया था। इसी बीच भीड़ में से किसी ने चाकू निकाला और युवक पर हमला कर दिया। मृतक युवक का नाम राज देवांगन है जो खरौद गांव का रहने वाला है। वह रविवार को अपने दोस्तों के साथ मेले में घूमने गया था। वो वहां पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। सभी मेले का आनंद ले रहे थे। मेले में काफी भीड़ थी। उसी दौरान शाम को 7 से 7.30 बजे के बीच भीड़ में से किसी शख्स ने चाकू निकाला और राज के शरीर में कई वार किए, जिससे वह वहीं घायल होकर गिर गया।

वारदात के दौरान काफी भीड़ होने से पता नहीं चल पाया की आखिर ये हमला किसने किया। हमले के बाद राज जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए तुरंत ही पहले शिवरीनारायण के अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया था। बिलासपुर ले जाने के दौरान ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है।

बताया जा रहा है कि उसके शरीर के कई हिस्सों से काफी खून बह चुका था। जिसके चलते उसकी जान चली गई। इधर, घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है। पुलिस ने इब इस मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला,वाहन चालक मौके से फरार

Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला,वाहन चालक मौके से फरार

जांजगीर : जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। युवक बाइक में सवार होकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक बाइक सहित उस ट्रेलर के चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने मुआवजा और नौकरी की मांग को लेकर करीब 4 घंटे तक चक्काजाम किया।

हादसा अकलतरा के आजाद नगर में रहने वाला नितेन्द्र सिंह राणा 28 वर्ष अकलतरा नगर पालिका में ही प्लेसमेंट कर्मचारी के रूप में काम करता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को 11 बजे वह कहीं से वापस अपने घर लौट रहा था। वो अभी यहां अकलतरा-शिवरीनारायण रोड जनपद कार्यालय के पास पहुंचा था कि सामने अकलतरा की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी।हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर वहां से भाग निकला। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। इधर, घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को भी दी गई थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया। मगर लोग नहीं माने, वे पनी मांगों को लेकर अड़े रहे। बाद में जब जांजगीर एसडीएम नंदनी साहू मौके पर गईं और उन्होंने लोगों को समझाया तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। एसडीएम ने लोगों को ट्रेलर मालिक से उचित मुआवजा दिलाने और नितेन्द्र की मां को नगर पालिका में नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया है।

मंदिरों में तोडफ़ोड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा...

मंदिरों में तोडफ़ोड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा...

जांजगीर : हनुमान मंदिरों में तोडफ़ोड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने 10 फरवरी की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, एक फरार है। बताया जा रहा है कि मंदिर के सामने शराब पीने से मना करने पर आरोपियों ने तोडफ़ोड़ की थी। घटना के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने देर रात दो मंदिरों में मूर्तियां स्थापित करा दी।

दरअसल, नवागढ़ क्षेत्र के मिसदा गांव और शिवरीनारायण के केरा रोड और दुरबा गांव के पास स्थित हनुमान मंदिरों में बुधवार देर रात तोडफ़ोड़ हुई थी। ताला तोड़कर घुसे असामाजिक तत्वों ने मंदिर में स्थापित हनुमान जी की मूर्ति तोड़ दी। धर्म ध्वज को भी निकाल कर फेंक दिया था। बाद में पुलिस ने खंडित मूर्ति को पास के ही नहर से बरामद किया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ था। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम गठित की। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद सामने आए हुलिए के आधार पर साइबर सेल की मदद से आरोपियों केसला निवासी मनीष साहू 19 वर्ष और संजू पटेल 19 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, तीसरे आरोपी राजेश साहू को पुलिस तलाश कर रही है। वह अभी तक फरार है। 

भीषण सड़क हादसा : ट्रक की चपेट में आने से 2 की  हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल...

भीषण सड़क हादसा : ट्रक की चपेट में आने से 2 की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल...

जांजगीर/चांपा : शिवरीनारायण क्षेत्र के देवरी मोड़ पर मंगलवार देर रात एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। हादसा रात करीब 09 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे।

इसके बाद ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया, जबकि तीसरा दूर गिरने के कारण बच गया। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। मृतक युवकों में सागर यादव 19 वर्ष और रितेश खूंटे 18 वर्ष हैं। वहीं परमनाथ साहू 18 वर्ष घायल है। तीनों युवक देवरी के ही रहने वाले थे। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बिलासपुर- शिवरीनारायण मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बल ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को काबू किया। 

बड़ी खबर छत्तीसगढ़ : समय में शासकीय कार्यालयों में उपस्थित न होने पर 68 अधिकारी-कर्मचारी को जारी हुआ नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

बड़ी खबर छत्तीसगढ़ : समय में शासकीय कार्यालयों में उपस्थित न होने पर 68 अधिकारी-कर्मचारी को जारी हुआ नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

जांजगीर-चांपा | छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है | खबर है कि राज्य शासन द्वारा शासकीय कार्यालयों में अधिकारियों-कर्मचारियों की सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक उपस्थिति के संबंध में जारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए जांजगीर-चांपा जिले में 7 फरवरी को राजस्व अधिकारियों द्वारा जिला कार्यालय सहित विभिन्न कार्यालयों का सुबह 10 बजे से 10.15 बजे तक निरीक्षण किया गया। इस दौरान विभिन्न कार्यालयों में अनुपस्थित 68 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं।

जांजगीर-चांपा के कलेक्टर के निर्देश पर सोमवार 7 फरवरी को अपर कलेक्टर सहित राजस्व अधिकारियों ने जिला कार्यालय व अपने कार्यक्षेत्र के विभिन्न कार्यालयों का पूर्वान्ह 10 बजे से 10.15 बजे तक निरीक्षण किया। अपर कलेक्टर ने जिला कार्यालय की विभिन्न शाखाओं की उपस्थिति पंजी का निरीक्षण किया। कलेक्टर कार्यालय में 129 कर्मचारियों में से 104 उपस्थित मिले, वहीं 14 अनुपस्थित थे। जिनमें से 3 मातृत्व अवकाश, 03 क्षेत्र भ्रमण पर थे। शेष 8 लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सक्ती एसडीएम ने भी विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया। सक्ती जनपद कार्यालय में बिना सूचना अनुपस्थित 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। इसी प्रकार चांपा एसडीएम ने भी 5 शासकीय कार्यालयों का निरीक्षण किया। जहां 62 कर्मचारी अनुपस्थित थे। जिनमें 6 अवकाश पर थे, 2 प्रशिक्षण में थे। शेष को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। इसी प्रकार जांजगीर, पामगढ़, डभरा के एसडीएम ने भी विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया।

 Accident News : कैप्सूल वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज

Accident News : कैप्सूल वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज

जांजगीर-चांपा : जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में पडऩे वाले बिलासपुर-शिवारीनारायण मुख्य मार्ग पर राहैद के पास में एक सीमेंट मिक्सर ले जाने वाले कैप्सूल वाहन के चालक ने बाइक सवार तीन ग्रामीणों को कुचल दिया। तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर तीनों ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई है।

तीनों मृतक रिंगनी गाँव निवासी और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद वाहन चालक चालक मौके से फरार हो गया। इस मार्ग पर आए दिन तेज रफ्तार वाहनों की वजह से आये दिन हादसे होते रहते है। 

CG NEWS : एसडीएम कार्यालय के पास किसान का शव मिलने से, इलाके में मचा हड़कंप...

CG NEWS : एसडीएम कार्यालय के पास किसान का शव मिलने से, इलाके में मचा हड़कंप...

जांजगीर : जिले के डभरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एसडीएम कार्यालय के पास एक किसान का शव सड़क किनारे मिला है। किसान गुरुवार को बाजार जाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। किसान की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जानकारी के मुताबिक, झनकपुर का रहने वाला किसान दिनेश मनहर 42 वर्ष पुत्र रामप्रसाद 20 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे प्याज बेचने के लिए जवाली बाजार गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। परिजन देर रात तक उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह लोगों ने खोंधर मोड़ पर सैलून के पास शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। किसान दिनेश मनहर की दो बेटियां हैं। उसके परिवार की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं है। 

+ Load More