CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |
CG ब्रेकिंग : नक्सली कमांडर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार...अलग-अलग वारदात में थे शामिल

CG ब्रेकिंग : नक्सली कमांडर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार...अलग-अलग वारदात में थे शामिल

 जशपुर। जशपुर और बलरामपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने जेजेएमपी (झारखंड जन मुक्ति परिषद) एरिया कमांडर टुनेश लकड़ा उर्फ रवि के साथ छह नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. टुनेश लकड़ा के खिलाफ बलरामपुर जिले के विभिन्न थानों के अलावा झारखंड के विभिन्न थानों में हमला/मुठभेड़, डकैती, आगजनी, अपहरण के कुल 31 अपराध दर्ज हैं. झारखंड पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि बलरामपुर एवं जशपुर क्षेत्र में टुनेश लकड़ा उर्फ रवि अपने अन्य साथियों के साथ छिपा हुआ है, उसके पास आधुनिक हथियार है. इस सूचना पर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज ने जशपुर पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह और बलरामपुर पुलिस अधीक्षक डाॅ. लाल उम्मेद सिंह को तत्काल टीम का गठित कर संयुक्त ऑपरेशन चलाने का निर्देश दिया।

कुनकुरी एसडीओपी विनोद मण्डावी और बलरामपुर जिला में पदस्थ एएसआई सुभाष कुजूर की अगुवाई में पुलिस टीम ने जशपुर जिले के ग्राम करमा थाना नारायणपुर एवं कुनकुरी में दबिश देकर उक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई. आरोपियों के कब्जे से एक नग एके-47, एक नग मैग्जीन जिंदा राउण्ड 90, एक चापड़, नक्सली ड्रेस एवं अन्य दैनिक उपयोगी सामग्री जप्त किया गया है. जशपुर जिला के थाना नारायणपुर के ग्राम करमा से नक्सल सदस्य राम लकड़ा (40 साल) निवासी गढ़िया थाना भण्डरिया (झारखंड), रंजीत महतो (30 साल) निवासी ओरगी थाना विष्णुगढ़ (झारखंड) और हेरमन कुमार गन्नुम निवासी टिकैतबंध थाना मुण्डा चतरा (झारखंड) को गिरफ्तार किया गया है. वे करमा ग्राम में किरायेदार के रूप में विगत सप्ताह से निवासरत थे. वहीं गुलाम शहजादा को उसके निवास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर दबिश देकर कुनकुरी से जेजेएमपी सरगना टुनेश लकड़ा उर्फ रवि को उसके साथी तबस्सुम अहमद के साथ गिरफ्तार किया गया है. चोरी के प्रकरण में जेल जा चुका आरोपी तब्सुम अहमद मोहम्मद सद्दाम के मकान में किराये पर निवासरत था. आरोपियों के लगातार संपर्क में रहने वाले तबस्सुम अहमद इनके लगातार संपर्क में था, और उसने बलरामपुर क्षेत्र से टुनेश लकड़ा उर्फ रवि को लाकर कुनकुरी में साथी के रूप में रखा था. टुनेश लकड़ा उर्फ रवि वर्तमान में झारखंड के जिला गढ़वा एवं छत्तीसगढ़ के जिला बलरामपुर के सीमावर्ती इलाकों में सक्रिय है. इसके विरूद्ध जिला बलरामपुर में 13 प्रकरण एवं झारखंड में 18 प्रकरण कुल 31 प्रकरण पंजीबद्ध है. टुनेष लकड़ा उर्फ रवि (झारखंड जन मुक्ति परिषद) को वर्ष 2012 में थाना शंकरगढ़ के अप.क्र. 124/2009 धारा 364, 302, 120(बी), 34 भा.द.वि. 8(1)(3)(5) छ.ग. जन सुरक्षा अधिनियम् के तहत् जारी स्थाई वारंट में दिनांक 13.05.2012 को गिरफ्तार किया गया था. टुनेष लकड़ा उर्फ रवि जेजेएमपी सदस्य जेल से छूटने के बाद वर्तमान में जेजेएमपी के सदस्यों के साथ जिला बलरामपुर, गढ़वा क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में महसूस किए भूकंप के झटके...लोग घबरा कर निकले घर से भाग

छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में महसूस किए भूकंप के झटके...लोग घबरा कर निकले घर से भाग

 जशपुर। बीती रात्रि जिले के कुछ हिस्से में भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गए। तेज आवाज के साथ घर में रखे हुए बर्तनों के गिरने की आवाज सुनकर लोग घबरा गए और अपने-अपने घरों से बाहर आ गए। वहीं इस भूकंप से अब तक कही जन और संपत्ति हानि की सूचना नहीं है।

बता दें कि जिले के कांसाबेल ब्लाक के डूमरबहार स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने इसकी पुष्टि की है। बताया जाता है कि सोमवार और मंगलवार की रात लगभग सवा 2 बजे जिले के ओडिशा से लगे हुए फरसाबहार और कुनकुरी ब्लाक में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। लोगों ने बताया कि रात लगभग सवा 2 बजे अचानक तेज आवाज के साथ जमीन हिलने लगी। घरों में रखे हुए बर्तन जमीन के कांपने से नीचे गिरने लगे।

लगभग 5 सेकेंड तक यह स्थिति बनी रही। भूकंप की आशंका से स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए लोग घरों से बाहर निकल आए। नेशनल सेंटर फार सिसमोलाजी के अनुसार भूकंप का केंद्र जमीन से लगभग 11 किलोमीटर नीचे था। भूकंप का यह झटका छत्तीसगढ़ के अलावा ओडिशा, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, झारखंड में भी महसूस किया गया है।

नोनी रक्षा रथ: महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर आयेगी कमी, होगी त्वरित कार्रवाई

नोनी रक्षा रथ: महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर आयेगी कमी, होगी त्वरित कार्रवाई

रायपुर, 03 मार्च 2024 मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने आज यहां अपने निवास ग्राम बगिया से नोनी रक्षा रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया। जशपुर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षित महिला सुरक्षित समाज के उद्देश्य से इस रथ का संचालन किया  जा रहा है ताकि जिले में महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर लगाम लगे और ऐसे मामलों की कमी आए । इसके साथ ही घटित अपराध पर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित हो।
 नोनी रक्षा रथ के लिए हेल्पलाइन नंबर +91-9479128400 जारी किया गया है जिसमें चौबीसों घंटे महिला पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात रहेंगी।

Breaking : दो दिनों की जांच के बाद ED की टीम जनपद CEO को लेके रायपुर रवाना, घर-दफ्तर में मारा था छापा, हो सकते कई बड़े खुलासे

Breaking : दो दिनों की जांच के बाद ED की टीम जनपद CEO को लेके रायपुर रवाना, घर-दफ्तर में मारा था छापा, हो सकते कई बड़े खुलासे

 जशपुर : ED पिछले दो दिनों से प्रदेश में काफी एक्टिव है। जहां पूर्व मंत्रियों के करीबियों पर लगातार ED की छापेमार कार्रवाई हो रही है, तो वहीं कुछ जगहों पर गिरफ्तारी की भी खबरें हैं। मनोरा से पहले जनपद पंचायत सीईओ कोरबा जिले में पदस्थ थे। इधर जानकारी ये भी आ रही है कि मनोरा जनपद सीईओ वीरेंद्र सिंह राठौर को ईडी के टीम ने हिरासत में लिया है।शुक्रवार से ही जनपद सीईओ के ठिकानों पर जांच चल रही थी। जशपुर में ED टीम ने दो दिनों तक चली जांच के बाद मनोरा सीईओ वीरेंद्र सिंह राठौर को हिरासत में लिया है।

खबर ये है कि ईडी की टीम कड़ी पूछताछ के लिए जनपद सीईओ को रायपुर लेकर गयी है। इससे पहले शुक्रवार को ईडी की टीम ने सरकारी निवास पर छापा मारा था। शुक्रवार की सुबह 2 गाड़ियों में ED की टीम पहुंची थी। घर के भीतर ED के 4 अधिकारी जांच कर रहे थे। हालांकि ईडी की टीम ने छापे के बाद अभी तक कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

BIG ब्रेकिंग: अन्नदाताओं का इंतजार खत्म, CM विष्णुदेव साय ने की बड़ी घोषणा, धान के अंतर राशि देने की तारीख का किया ऐलान

BIG ब्रेकिंग: अन्नदाताओं का इंतजार खत्म, CM विष्णुदेव साय ने की बड़ी घोषणा, धान के अंतर राशि देने की तारीख का किया ऐलान

 जशपुर :छत्तीसगढ़ के  मुख़्यमंत्री विष्णु देव साय आज जशपुर जिले के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने किसानों को बड़ी सौगात दी  हैं,  मुख्यमंत्री ने धान के अंतर राशि देने की तारीख का ऐलान कर दिया है। जशपुर दौरे पर मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि 12 मार्च को किसानों को धान की अंतर राशि का भुगतान कर दिया जायेगा। किसानों के खाते में लगभग 13 हजार करोड़ रूपये प्रदान किये जायेंगे।

दरअसल किसान धान की अंतर राशि के भुगतान का इंतजार कर रहे थे। अब मुख्यमंत्री ने तारीख का ऐलान कर किसानों का इंतजार खत्म कर दिया है। आपको बता दें कि धान की अभी खरीदी समर्थन मूल्य पर की गयी है, जबकि चुनावी घोषणा पत्र में भाजपा ने किसानों से 3100 रुपये प्रति क्विंटल में धान खरीदी का वादा किया था। अब करीब 900 रुपये प्रति क्विंटल की अंतर राशि का राज्य सरकार 12 मार्च को भुगतान करेगी।

मुख्यमंत्री ने तामामुंडा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पत्थलगांव में लिंक कोर्ट प्रारंभ किया जायेगा। इस घोषणा से जिलेवासियों को न्याय के लिए दूर तक नहीं भटकना होगा। वहीं गिरी गोवर्धन पर्वत के सुगम सीसी मार्ग निर्माण हेतु 32 लाख रूपये, फरसाबहार में संस्कृतिक मंडप हेतु 10 लाख, शिवमन्दिर से कासाटोली हेतु 12 लाख रूपये की घोषणा की गई है।

CG में आसमान से बरपा कहर : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बड़ी संख्या में मवेशियों की मौत

CG में आसमान से बरपा कहर : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बड़ी संख्या में मवेशियों की मौत

 जशपुर। छत्तीसगढ़ में अचानक मौसम ने करवट ले ली है। प्रदेश के कई हिस्सों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। वहीं जशपुर जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बड़ी संख्या में मवेशियों की मौत हो गई है।

बगीचा में हाईस्कूल चौक में स्थित पेट्रोल पंप के पीछे बरगद के पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए खड़े मवेशी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। इस घटना में 2 बकरी सहित 9 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रदेश के अन्य स्थानों पर अचानक हुई बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है।

छत्तीसगढ़ - खेत में महिला की अर्धनग्न मिली लाश...हैवानियत के बाद मर्डर की आशंका

छत्तीसगढ़ - खेत में महिला की अर्धनग्न मिली लाश...हैवानियत के बाद मर्डर की आशंका

 जशपुर। जिले में कोतबा थाना क्षेत्र के पतराटोली गांव में एक महिला की लाश खेत के मेड़ से बरामद की गई हैं। मृत महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि हत्यारे ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर उनकी हत्या कर लाश को छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतिका की पहचान नहीं हो पाने से मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

लक्ष्य मिलने की सूचना के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। कोतबा थाना प्रभारी नारायण साहु ने बताया कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है। पोस्टमार्टम और मृतिका की पहचान के बाद इस पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

छत्तीसगढ़ - महिला को अकेला पाकर 2 दरिदों ने बुझाई हवस की प्यास...फिर पति ने देखा तो…

छत्तीसगढ़ - महिला को अकेला पाकर 2 दरिदों ने बुझाई हवस की प्यास...फिर पति ने देखा तो…

 जशपुर :  पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले का खुलासा किया है. जहां एक महिला के साथ दो आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को देख पति ने एक आरोपी को लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. दोनों मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को जेल भेज दिया है.

जशपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना में एक पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कराया था, जिस पर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरा पति घर से पास के ही गांव गया हुआ था. काफी देर हो जाने के बाद भी जब घर नहीं लौटा तो अपने पति को पास के ही गांव में ढूंढने निकली थी. जब वो और उसका पति दोनों साथ-साथ पैदल आ रहे थे. उसी दौरान मेरे पति ने मुझे आगे जाने को कहा और फ्रेश होने के लिए पास के एक तालाब में चले गया. जब अपने घर की ओर जा रही थी उसी दौरान दो लोगों ने जबरन खींचकर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब दूसरा आरोपी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था, उसी दौरान पति आ गया और एक आरोपी को पास में ही पड़ी लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

जशपुर पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपी दिलीप बड़ा और रामलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म के आरोपी दिलीप बड़ा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है. वहीं हत्या के मामले में दुष्कर्म पीड़िता के पति को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पहुंचे जशपुर, अभिनंदन एवं सम्मेलन कार्यक्रम में हुए शामिल, देंखे लाइव….

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पहुंचे जशपुर, अभिनंदन एवं सम्मेलन कार्यक्रम में हुए शामिल, देंखे लाइव….

 जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जशपुर के टांगरगांव में आयोजित अंशकालीन सफाई कर्मचारी कल्याण संघ अभिनंदन सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे। यहां ढोल बाजे एवं पारंपरिक करमा नृत्य से मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया।

जशपुर जिले के कांसाबेल के टांगरगांव मिनी स्टेडियम में स्वागत और अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री का सम्मान करने के लिए यहां बड़ी संख्या में स्कूल कर्मचारी संघ, सफाई कर्मचारी संघ, लघु वनोपज सहकारी संघ, आंगनबाड़ी सहायिका संघ, रसोईया संघ, और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद हैं।

 

https://twitter.com/ChhattisgarhCMO/status/1756218123697750303
TRANSFER : SP ने 4 ASI, 23 प्रधान आरक्षक समेत 27 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखें लिस्ट…

TRANSFER : SP ने 4 ASI, 23 प्रधान आरक्षक समेत 27 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखें लिस्ट…

 जशपुर : जशपुर जिले में पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला किया गया है. जिसका आदेश पुलिस अधीक्षक ने जारी किया है. जारी आदेश के मुताबिक चार ASI, 23 प्रधान आरक्षक सहित 27 आरक्षकों का ट्रांसफर किया गया है.

CG NEWS : प्रधानपाठक और शिक्षक निलंबित...जानिए क्या है पूरा मामला..!!

CG NEWS : प्रधानपाठक और शिक्षक निलंबित...जानिए क्या है पूरा मामला..!!

 जशपुर। बगीचा विकासखंड के बीमडा प्राथमिक शाला में कक्षा 5वीं के छात्र को शिक्षक द्वारा पिटाई करने के मामले में प्रधान पाठक सहित दो शिक्षकों को निलंबित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने इस विद्यालय में प्रधानपाठक जीवन साय को अनुपस्थित रहने और शिक्षक राजेश सुर्यवंशी को मारपीट के मामले में निलंबित किया है।

पेड़ को लेकर वृद्ध महिला ने किया विरोध, उतारा मौत के घाट, जानिए खूनीकांड की वजह…

पेड़ को लेकर वृद्ध महिला ने किया विरोध, उतारा मौत के घाट, जानिए खूनीकांड की वजह…

 जशपुर. पत्थलगांव का काडरो गांव में सुकरी बाई नामक एक वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला की हत्या इसलिए कर दी गई, क्योंकि उसने आंगन में लगे अमरूद को काटने को लेकर विरोध किया था. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, बागबहार थाना क्षेत्र का काडरो गांव में मृतिका सुकरी बाई के पड़ोसी ने अमरूद का पेड़ काट दिया था. इसी बात को लेकर मृतिका सुकरी बाई का आरोपी युवक से विवाद हो गया था. विवाद बढ़ जाने पर आरोपी ने कुल्हाड़ी के ही डंडे से वृद्ध महिला पर हमला कर दिया, जिससे वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

पत्थलगांव SDOP हरिश पाटिल ने बताया कि, महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस ने पड़ोसी युवक पितरसाय को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद आरोपी पितर साय के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ACCIDENT: हाईवा ने बाइक सवार युवक,युवती को रौंदा, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

ACCIDENT: हाईवा ने बाइक सवार युवक,युवती को रौंदा, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

 जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में रफ्तार की कहर ने युवक, युवती की जिंदगी छीन ली,बताया जा रहा है कि यहां तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार युवक, युवती को रौंद दिया।इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जशपुर के दोकड़ा पुलिस चौकी इलाके के गरियामुड़ा की घटना है,जहां तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार युवक, युवती को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

CG BREAKING NEWS : प्रेमिका पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, खून से सनी युवती की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

CG BREAKING NEWS : प्रेमिका पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, खून से सनी युवती की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

 जशपुर। CG BREAKING NEWS : जिले के कुनकुरी में दिनदहाड़े बीच सड़क पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। खून से लथपथ युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। घायल युवती को जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का मामला।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम बालक शाला कुनकुरी के पास प्रेमी अमृत किस्पोट्टा (27 वर्ष) अपनी प्रेमिका से मिलने आया। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका दोनों शराब के नशे में धुत थे। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और प्रेमी ने वहीं पर रखा एक पत्थर उठाया और प्रेमिका के सिर पर उससे ताबड़तोड़ हमला करने लगा।

पत्थर के वार से युवती के सिर से भारी मात्रा में खून निकलने लगा। वहीं, दिनदहाड़े इस तरह की घटना देख लोगों के भी होश उड़ गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तुरंत घटना की सूचना कुनकुरी थाना पुलिस को दी गई। इस दौरान आरोपी युवक भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें वो शराब के नशे में पाया गया। आरोपी अमृत किस्पोट्टा जामटोली कुनकुरी का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को कुनकुरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक लड़की के सिर पर पत्थर से मार रहा था। जिसे देखकर लोगों ने हल्ला मचाना शुरू किया। ये देखकर युवक ने वहां से भागने की कोशिश की। उसने अपना मोबाइल भी वहीं छोड़ दिया, लेकिन लोग हमलावर युवक को पकड़ने में कामयाब रहे और पुलिस के आने पर उसे उनके हवाले कर दिया।

CG CRIME NEWS : संबंध बनाने की जिद करने लगा पति, तो कुंए में कूद गई पत्नी, बाहर निकालकर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लकड़ी, हुई दर्दनाक मौत

CG CRIME NEWS : संबंध बनाने की जिद करने लगा पति, तो कुंए में कूद गई पत्नी, बाहर निकालकर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लकड़ी, हुई दर्दनाक मौत

 जशपुर। CG CRIME NEWS : जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में शराबी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर भी हमला कर उसे जख्मी कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

बगीचा थाना प्रभारी जगसाय पैंकरा ने बताया कि रौनी गांव में रौनी घाट के नीचे शंकर राम अपनी पत्नी आशा बाई के साथ अकेले रहता था। उन दोनों की कोई संतान नहीं थी। ये इन दोनों की ही दूसरी शादी थी। सोमवार रात दोनों पति-पत्नी शराब पीकर घर लौटे। यहां दोनों ने खाना खाया और सोने के लिए चले गए। सोने के दौरान शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। पत्नी ने आरोपी के साथ संबंध बनाने से साफ मना कर दिया था।

पत्नी इस कुएं में भी कूद गई थी, जिसके बाद पति ने उसे सुरक्षित निकाल लिया था।

इधर झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर पास के कुएं में कूद गई। अपनी पत्नी को कुएं से निकालने के लिए पति भी उसमें कूद गया। उसने पत्नी को कुएं से बाहर निकाल लिया। कुएं से बाहर निकालने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच फिर से विवाद हुआ और पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद रातभर आरोपी पति पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा। सुबह घटना की जानकारी देने के लिए आरोपी थाने जा रहा था, इसी दौरान पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची आए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इधर आरोपी ने कहा कि पत्नी ने फिजिकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया था। इसके बाद वो खुद ही भागकर कुएं में कूद गई। उसमें से बाहर निकालने के बाद फिर से झगड़ा करने लगी और लकड़ी को खुद ही अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया। हालांकि आरोपी ने मारपीट करने और हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

 

 

 

वहीं पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का खुलासा होगा। प्राइवेट पार्ट पर हमले को लेकर भी पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सबकुछ पता चलेगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

CG JOB NEWS : यहाँ निकली 1252 पदों पर भर्ती, 10वीं-12वीं से लेकर ये लोग भी कर सकते है अप्लाई

CG JOB NEWS : यहाँ निकली 1252 पदों पर भर्ती, 10वीं-12वीं से लेकर ये लोग भी कर सकते है अप्लाई

 जशपुर। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जशपुर के द्वारा 18 अप्रैल 2023 को 1252 पदों हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैप हेतु नीड मैंन पावर सपोर्ट सर्विस प्रायवेट लिमिडेट बैगंलोर में पुरूषों के लिए विभिन्न पदों में भर्ती हेतु रिक्तियां प्राप्त हुई है। जिसके अंतर्गत लाईन आपरेटर के 500 पद, क्वालिटी चेकिंग ऑपरेटर के 50 पद, इलेक्ट्रीशियन के 200 पद और रोबो आपरेटर एंड इलेक्ट्रीशियन के 500 पद शामिल हैं। इस हेतु शैक्षणिक योग्यता आईटीआई, डिप्लोमा, ऑल ट्रेर्ड विदाउट सिविल मांगी गई है

इसी प्रकार जय अम्बे एमरजेंसी सर्विस प्रायवेट लिमिटेड जशपुर में ईएमटी के 01 पद एवं पायलेट के 01 पद में भर्ती हेतु रिक्तियां प्राप्त हुई है। ईएमटी के 01 पद हेतु शैक्षणिक योग्यता एन.एन.एम., जी.एन.एम., बीएसई नर्सिग, एमपीएचडब्लू, बीएमएलटी, डीएमएलटी एवं पयलेट के 01 पद हेतु 10वीं पास एवं हेवी लाइसेंस एवं पैरामेडिकल कोर्स निर्धारित की गई है। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि 18 अप्रैल 2023 सुबह 11 बजे अपने मूल दस्तावेज के साथ कार्यालय जिला रोजगार एवं स्व-रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं।

CG में मिला लावारिस कार और शिक्षिका का शव : हत्या या आत्महत्या…?

CG में मिला लावारिस कार और शिक्षिका का शव : हत्या या आत्महत्या…?

 जशपुर. कुनकुरी थाना क्षेत्र में शिक्षिका की लाश और दूसरे स्थान पर लावारिस कार मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस इस मामले की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा पाई है. इस मामले को सुलझाने में तीन थानों कुनकुरी, तपकरा, तुमला की पुलिस जुटी है. अब तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है.दरअसल, पुलिस को आज पहले सलीहा टोली में एक लावारिस कार होने की सूचना मिली थी. इस कार में 10वीं बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका मिलने के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ भी नहीं कर पाई थी. इसी दौरान नदी किनारे एक महिला की लाश मिलने की जानकारी मिली. दोनों घटनाक्रम के बाद पुलिस प्रत्येक साक्ष्यों की बारिकी से जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक पुलिस अधिकारी कोई भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है.

मौके पर पहुंचे कुनकुरी थाना प्रभारी एलआर चौहान ने बताया कि लोधमा के पास एक नदी के किनारे एक महिला का शव पाए जाने की खबर आई थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की पड़ताल की तो पता चला कि वह वही महिला शिक्षिका है, जिसकी कार को सलीहा टोली से लावारिस हालत में बरामद किया गया था. शव की पहचान तो कर ली गई है. यह शव लापता शिक्षिका शीलवंती हंसरा का ही है. मृत शिक्षिका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि मृतिका तपकरा की रहने वाली है और फरसाबहार के किसी शासकीय स्कूल में शिक्षिका है. 3 दिन पहले वह घर से निकली थी. सोमवार को सुबह पुलिस थाना कुनकुरी को सूचना मिली कि सलीहा टोली नर्सरी के पास एक कार लावारिश हालत में खड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और कार को थाने ले आई. कार का निरीक्षण किया गया तो कार के भीतर परीक्षा से संबंधित दस्तावेज उत्तर पुस्तिका, ATM कार्ड और फोटो मिला, जिससे यह पता चल गया कि गाड़ी किसकी है, लेकिन इससे पहले की पुलिस आगे की कार्रवाई करती. गायब शिक्षिका की लाश मिलने की खबर आ गई.

पूरे मामले में सबसे खास बात यह है कि जिस गाड़ी में मृतिका के डाक्यूमेंट्स मिले हैं, रिश्तेदारों के मुताबिक वह कार मृतिका की नहीं है. मृतिका के पास दूसरी कार है. अब सवाल यह है कि महिला के कागजात इस कार में कैसे आए.कहीं कोई सोची समझी साजिश के तहत महिला की हत्या तो नहीं कर दी गई.

शादी ना होने से नाराज कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत घाट

शादी ना होने से नाराज कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत घाट

जशपुर। जशपुरनगर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां की ली जान कारण शादी ना होने से नाराज था। पुत्र ने डंडे से पीट-पीटकर मां की हत्या कर फरार हो गया।

मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सराइपानी मुंडाटोली की है। मिली जानकारी के अनुसार इस बस्ती में एक बुजुर्ग महिला का शव उसके घर में होने की सुचना बगीचा पुलिस को मिली थी।

पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कि वृद्धा का शव, एक कमरे के अंदर पड़ा हुआ है। उसके शरीर में जगह—जगह गहरे चोट के निशान है।

पड़ोसियों ने मृतिका की पहचान लालमुनि बाई के रूप में की प्रार्थी मारवाड़ी राम ने पुलिस को बताया कि 6 अप्रैल की रात लगभग 11 बजे को मृतिका लालमुनि की जोर-जोर से चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी।

जब उसने पड़ोसी शंकर राम के साथ लालमुनि के घर में जा कर देखा तो उसका बेटा आरोपित बने राम, डंडे से अपनी मा लालमुनि बाई की बेदर्दी से पिटाई कर रहा था। पिटाई के दौरान आरोपित बेटा अपनी मां पर उम्र अधिक होने पर भी शादी न कराने का आरोप लगा रहा था।

प्रार्थी के अनुसार जब उसने आरोपित बने राम को वृद्धा लालमुनि बाई की इस बेरहमी से पिटाई करने से रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे और शंकर राम को भी जान से मारने की धमकी देने लगा।

इससे दोनों पड़ोसी अपने घर में आकर सो गए। प्रार्थी मारवाड़ी राम के अनुसार दूसरे दिन सुबह उसने आरोपित बने राम के आंगन में खून के धब्बे देखे तो उसे अनहोनी की आशंका हुई इस पर उसने अंदर जा कर देखा तो लालमुनि बाई का शव घर के अंदर कमरे में पड़ा हुआ था।

आसपास ढेर सारा खून फैला हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए बगीचा पुलिस ने आरोपित बने राम के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपित बने राम की खोजबीन शुरू कर दी है।

हत्या के मामले में दो भाइयों को आजीवन कारावास

हत्या के मामले में दो भाइयों को आजीवन कारावास

 जशपुर ।  हत्या के आरोपी दो भाइयों को जज ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। 26 जनवरी व 27 जनवरी 2021 के दरमियानी रात विकास भगत व अनुज भगत ने मिलकर अपने चचेरे भाई बालेश्वर राम भगत की हत्या की थी।

उन्होंने इस वारदात को ग्राम चीरवारी चिंगरा नाला पुलिया के पास अंजाम दिया और उसकी बाइक व शव को पुलिया के नीचे फेंककर साक्ष्य छुपाने की कोशिश की। अनुज और विनोद दोनों सगे भाई हैं।

बालेश्वर के पिता रामचंद्र व मृतक बालेश्वर के पिता देवाराम सगे भाई थे। हत्या के मामले में विकास राम ने हत्यारों का साथ दिया था।

अपर सत्र न्यायाधीश केपी सिंह भदौरिया जशपुर ने फैसला सुनाते हुए विनोद भगत अनुज भगत व विकास राम को धारा 302 बटे 34 के अंतर्गत आजीवन कारावास व 8 हजार अर्थदंड धारा 201 के अंतर्गत 3 वर्ष का सश्रम कारावास व दो हजार का अर्थदंड की सजा सुनाई है।

CG ACCIDENT NEWS : पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, बैंक मैनेजर समेत दो लोगों की मौत, 2 गंभीर

CG ACCIDENT NEWS : पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, बैंक मैनेजर समेत दो लोगों की मौत, 2 गंभीर

जशपुर। CG ACCIDENT NEWS : जिले में हुए सड़क हादसे में बैंक मैनेजर समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। 2 बैंक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी छुट्‌टी मनाकर कार से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा दुलदुला थाना क्षेत्र में हुआ है।

मनोरा SBI के ब्रांच मैनेजर अनुरंजन मिंज, जशपुर एसबीआई में पदस्थ सुमित मिंज, कर्मचारी अनमोल और रविंद्र सभी रविवार को छुट्‌टी होने के कारण कुनकुरी गए थे। सभी ने मिलकर दिनभर छुट्‌टी मनाई, खाना खाया और रात के वक्त 9 से 10 बजे के बीच लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया है।

ताया जा रहा है कि कुनुकुरी-जशपुर हाईवे में ये अभी चरईडांड गांव के पास पहुंचे थे। उस दौरान कार की रफ्तार तेज थी। इतने में पता ही नहीं चला और कार अनियंत्रित होकर रोड की तरफ गई। इसके बाद एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही अनुरंज और सुमित की मौत हो गई थी। जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए थे।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। रात का वक्त था, इसलिए मौके पर तुरंत कोई नहीं था। मगर कुछ देर बाद आने-जाने वाले लोगों ने ही कार को रोड किनारे देखा था। जिसके बाद किसी तरह से चारों को अस्पताल ले जाया गया। जहां 2 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा अनमोल और रविंद्र को प्राथमिक इलाज के बाद रांची रेफर कर दिया गया है।

जानकारी मिली है जो 2 और लोग घायल हुए हैं। उन दोनों की हालत भी गंभीर है। घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस की टीम को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम रात के वक्त ही मौके पर पहुंची। उसके बाद परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दी गई थी। लेकिन रात के कारण शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। अगले दिन सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया है और परिजनों को सौंप दिया गया है।

BEO की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हालत गंभीर, गाड़ी के उड़े परखच्चें

BEO की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हालत गंभीर, गाड़ी के उड़े परखच्चें

 जशपुर। ACCIDENT NEWS : जशपुर के दुलदुला विकासखंड शिक्षा अधिकारी सड़क दुर्घटना जो गई है इस दुर्घटना में अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी होगया है। हादसा दुलदुला के सोकोडीपा की बतायी जा रही है। घटना उस वक्त हुआ, जब दुलदुला BEO मार्टिन खलको कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान कार चलाते-चलाते उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी। जिसकी वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। हादसे में BEO की हालत गंभीर है, जिन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है।

इस घटना से बीईओ की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। कार्यालय से कुछ ही दूरी पर बीईओ मार्टिन खलको की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस दुर्घटना से अधिकारी के हाथ में फ्रैक्चर आया है, वहीं कमर में भी चोट है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल उन्हें दुलदुला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें अंबिकापुर को रेफर कर दिया गया है।

CG Crime News : पैसे नहीं देने पर पुत्र ने बीमार पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime News : पैसे नहीं देने पर पुत्र ने बीमार पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

 जशपुर। CG Crime News : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शराब की लत ने एक बेटे को हत्यारा बनाने के लिए मजबूर कर दिया. जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र एक शराबी बेटे ने पैसे नहीं देने पर अपने बीमार पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी रामजीवन केरकेट्टा 27 वर्ष शराब का आदि था। रोज शराब पीने को लेकर अपने पिता से विवाद करता रहता था। 29 जनवरी को भी रामजीवन केरकेट्टा शाम 7 बजे अपने पिता सुखीराम केरकेट्टा से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था।

इस दौरान रुपए नहीं देने पर अपने पिता से विवाद करने लगा। और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पुत्र ने लात घूसों से मारकर अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत बागबहारा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

JASHPUR NEWS : प्रदीप नारायण दीवान की भाजपा में घर-वापसी

JASHPUR NEWS : प्रदीप नारायण दीवान की भाजपा में घर-वापसी

  जशपुर विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले प्रदीप नारायण दीवान की भाजपा में घर-वापसी हो गई है। वे 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे, चंद्रपुर के पूर्व विधायक स्व युद्धवीर सिंह जूदेव की पत्नि एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति की विशेष आमंत्रित सदस्य संयोगिता सिंह जूदेव की अगुवाई में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के समक्ष प्रदीप नारायण दीवान को विधिवत भाजपा में घरवापसी कराया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने दीवान का स्वागत करते हुए उन्हें भाजपा में पुनः वापस प्रवेश पर बधाई दी।

बता दें कि प्रदीप नारायण दीवान पहाड़ी कोरवा समुदाय के काफी सशक्त नेतृत्व के तौर पर अपनी पहचान बनाये हैं। छग भाजपा के पितृ पुरुष कहे जाने वाले स्व दिलीप सिंह जूदेव के दत्तक पुत्र और भाजपा के पूर्व विधायक स्व युद्धवीर सिंह जूदेव के करीब माने जाते हैं।

2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने स्व दिलीप सिंह जूदेव की तस्वीर सामने रखकर निर्दलीय चुनाव लडा था और तकरीबन 11 हजार वोट पाकर निर्णायक प्रत्याशी के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

CG Accident Breaking : तीर्थयात्रियों से भरी हुई बस अनियंत्रित होकर पलटी, 48 यात्री थे सवार, 8 घायल, मची अफरा-तफरी

CG Accident Breaking : तीर्थयात्रियों से भरी हुई बस अनियंत्रित होकर पलटी, 48 यात्री थे सवार, 8 घायल, मची अफरा-तफरी

 जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। तीर्थयात्रियों से भरी हुई बस पलटने से अनेक यात्री घायल हो गए। जानकारी के अनुसार दो बसों में सवार होकर यात्री तीर्थ के लिए निकले थे। इनमें से एक बस हादसे का श‍िकार हो गई। इस बस में 48 लोग सवार थे जिनमें 8 को चोट आई।

बता दे ये सब काशी विश्वनाथ के दर्शन करके सभी चंद्रपुर जा रहे थे। यह घटना तपकरा थाना के सिंगीबहार की है। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया और यात्रियों की चीखपुकार माहौल में गूंजने लगी। बस पलटने के बाद कड़ाके की ठंड में यात्री मदद की गुहार लगाते रहे।

BIG BREAKING : सरकारी चावल से लदे ट्रक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो…

BIG BREAKING : सरकारी चावल से लदे ट्रक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो…

 जशपुर। जिले के पत्थलगांव शहर में चावल से भरे ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। यह आग इंजन के हिस्से में लगी, जिसके चलते चालक व क्लीनर ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद मौके पर लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और ट्रक में लदे चावल को जलने से बचा लिया।

बता दें कि ट्रक में सरकारी चावल का परिवहन किये जाने की जानकारी सामने आयी है, जो पत्थलगांव से अंबिकापुर की ओर जा रहा था। लोगों ने देखा कि इस ट्रक के सामने वाले हिस्से में भयंकर आग लगी हुई है और इसी दौरान वहां से चालक और क्लीनर ने ट्रक रोककर नीचे छलांग लगा दी। लोग आग को बुझाने का प्रयास करते, इससे पहले ही ट्रक के इंजन वाला हिस्सा धू-धू कर जलने लगा।

आग से जल रही ट्रक के पीछे लदे चावल को बचाने के लिए चालक और क्लीनर सहित कई लोग ट्रक के ऊपर चढ़ गए और बोरियां को नीचे गिराने लगे। हालांकि तब तक सामने का हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। इस दौरान लोगों ने ड्रम में पानी लाकर आग को बुझाने में मदद की। इसके चलते ट्रक का पिछले हिस्सा आग की चपेट में नहीं आया और चावल की बोरियों को आग लगने से बचा लिया गया।

+ Load More