छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ड्रग केस में पकड़ा गया कपूर परिवार का एक और बेटा, कही ये बात…

ड्रग केस में पकड़ा गया कपूर परिवार का एक और बेटा, कही ये बात…
Share

मुंबई : शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को कथित तौर पर ड्रग मामले में बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने की वजह से अभिनेता को छह अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया। इस मामले में अभी और अपडेट आना बाकी है। इस बीच बेटे की हिरासत पर शक्ति कपूर का बयान सामने आया है।

बेटे की हिरासत वाली खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, शक्ति कपूर का कहना है ‘मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला। मुझे कोई आइडिया नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में ले लिया गया है। मुझे पता नहीं है। पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। कोई कॉल नहीं उठा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।’

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर ही बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा गया। परीक्षण के लिए भेजे गए 35 नमूनों में से छह पॉजिटिव निकले, उनमें से एक सिद्धांत कपूर का नमूना भी था। पुलिस ने कहा कि वे यह निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं कि छह लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या उन्होंने होटल में उसका सेवन किया।

आपको बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं। वो शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था, लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए। सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं। स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगे। बतौर असिस्टेंट निर्देशक सिद्धांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया। 


Share

Leave a Reply