कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक आज ,प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित ...हो सकती है इन मुद्दों पर चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक आज ,प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित ...हो सकती है इन मुद्दों पर चर्चा
Share

नई दिल्ली । आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। यह बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे के बीच होगी। पीएम मोदी इस बैठक का उद्घाटन करेंगे जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा राज्य प्रभारी और सह प्रभारी के साथ ही प्रदेश इकाई के प्रमुख भी शामिल होंगे।
जेपी नड्डा ने की अहम बैठक
इससे पहले शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी के संगठन महासचिवों की बैठक हुई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी राज्यों के महासचिवों की इस बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान सभी महासचिवों ने नड्डा को अपने-अपने राज्यों में दी गई जिम्मेदारी निभाने के संबंध में जानकारी दी। बैठक से पहले भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, बैठक का मकसद इस बात का जायजा लेना है कि विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी कैसी है?


चुनावी राज्यों को लेकर रणनीति पर जोर
बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा इन राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रही है। समझा जा रहा है कि महासचिवों के साथ बैठक के बाद भाजपा अध्यक्ष इन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति को और धार देंगे।

इस अहम बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसान संगठन आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और लगातार पीएम मोदी पर हमलवार हैं। 


Share

Leave a Reply