छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महिला ने पड़ोसी के सर पर पत्थर मार कर ले ली जान, जानिए क्या है पूरा मामला

 महिला ने पड़ोसी के सर पर पत्थर मार कर ले ली जान, जानिए क्या है पूरा मामला
Share

बिलासपुर। पड़ोसी का हर मामले में हस्तक्षेप करना, लगातार गाली गलौज कर झगड़ा करना, यहां तक की बहू को भड़का कर पुलिस में उसके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से तंग आकर ग्रामीण महिला ने पत्थर मारकर पड़ोसी की जान ले ली। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है। ग्राम भांडी खैरा में रहने वाला तोषण लिबर्ती पेशे से मजदूर था। उसके घर से ही कुछ दूरी पर त्रिवेणी बाई का मकान है। बताया जाता है कि तोषण अक्सर त्रिवेणी बाई से गाली गलौज कर झगड़ा किया करता था ।कुछ दिन पहले उसने महिला के छोटे बेटे के खिलाफ उसी की बड़ी बहू को थाने ले जाकर छेडख़ानी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इससे भी दोनों के बीच कड़वाहट थी। मंगलवार शाम को भी एक बार फिर तोषण त्रिवेणी बाई के पास पहुंच कर गाली गलौज कर रहा था, जिससे तंग आकर त्रिवेणी ने पास ही पड़े बड़े-बड़े से पत्थर को उठाकर उसके सर पर दे मारा, जिससे तोषण लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

इससे भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने उस पत्थर से उसका सर कई बार कुचल दिया, जिससे तोषण की मौत हो गयी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। असल में तोषण ने त्रिवेणी बाई के जिस बेटे के खिलाफ अभिभावक बनकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी वह लंबे वक्त से गायब था और तोषण को शक था कि उसे भगाने में त्रिवेणी बाई का ही हाथ है। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा होता था। दोनों परिवार के बीच लंबे वक्त से रंजिश थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसे वहां लहूलुहान हालत में तोषण मिला लेकिन कोई भी यह बताने की स्थिति में नहीं था कि वहां क्या हुआ था। इसके बाद त्रिवेणी बाई खुद पत्थर लेकर वहां पहुंच गई और बताया कि उसने ही तो तोषण को मारा है। दूसरे परिवार में हद से अधिक दखल देने और किसी बेबस महिला को हर वक्त तंग करने का खामियाजा तोषण को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।


Share

Leave a Reply