छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

7 साल की मासूम से दुष्कर्म, खून से लतपथ मिली बच्ची, अगवा कर ले गया था बाइक सवार युवक

7 साल की मासूम से दुष्कर्म, खून से लतपथ मिली बच्ची, अगवा कर ले गया था बाइक सवार युवक
Share

 बिलासपुर।जिले से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ सात साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बाइक सवार युवक मासूम को अकेली पाकर होटल में नाश्ता कराने के बहाने बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी युवक बच्ची को बदहवाश छोड़कर भाग निकला।

खून से लथपत मासूम को देख राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, तब मामला सामने आया। जांच के दौरान पुलिस को बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो मिला, जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। आरोपी की पहचान राजेश मिश्रा के रूप में हुई है। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा क्षेत्र के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। परिजनों के काम पर जाने के बाद बच्ची सब्जी मंडी के आसपास ही रहती थी। रोज की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम करने चले गए। सुबह करीब 8 बजे उनके जाने के बाद बच्ची और उसका छोटा भाई घूमने के लिए निकल गए। दोनों सब्जी मंडी के आसपास थे, जो उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर है। इसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई।

राहगीरों को खून से लतपथ मिली मासूम 

बची का छोटा भाई घूमते हुए अपने घर चला गया। लेकिन, बच्ची का कुछ पता नहीं चला। दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों ने बच्ची को खून से लथपत हालत में देख कर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची से पूछताछ की। घर का पता मिलने पर पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए।

सुनसान जगह पर लेजाकर किया दुष्कर्म 

ज्यादा खून बह जाने के कारण बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में उसकी छुट्टी कर दी। पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि बाइक सवार युवक ने उसे अगवा कर लिया था। आरोप बच्ची को होटल में नाश्ता कराने के बहाने ले गया था। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर बच्ची को छोड़कर भाग गया।

 बाइक में बैठाकर ले जाते दिखे बाइक सवार आरोपी

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम आरोपी युवक की पहचान करने और तलाश में जुट गई है। पुलिस ने जांच के दौरान आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। इस दौरान दो सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। पहली फुटेज में बच्ची और उसका छोटा भाई पैदल जाते दिख रहे हैं। उनके पीछे बाइक सवार युवक नजर आ रहा है। वहीं, दूसरे फुटेज में युवक बच्ची को बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। इस फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने का प्रयास किया था। जिसके बाद बाद उसकी पहचान राजेश के रूप में हुई। फिर पुलिस ने आरोपी को उसके गांव रहंगी से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी 



Share

Leave a Reply