छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर रायपुर: रेलवे स्टेशन में सफर के दौरान यात्रियों का सामान व मोबाइल सहित नगदी चोरी ,जीआरपी में मामला दर्ज

बड़ी खबर रायपुर: रेलवे स्टेशन में सफर के दौरान यात्रियों का सामान व मोबाइल सहित नगदी चोरी ,जीआरपी में मामला दर्ज
Share

रायपुर: ट्रेन में सफर करने के दौरान सावधान रहे नही तो आपका कीमती सामान चोरी हो सकता है। रेलवे प्रशासन ट्रेन में सफर के दौरान आम यात्रियों की सुरक्षा की बात तो करता है। लेकिन ट्रेनों में सफर के दौरान यात्रियों का मोबाइल ,पर्स व अन्य सामान चोरी होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। लंबी दूरी तक सफर करने वाला यात्री थकान की वजह से अपने बर्थ पर आराम करने लगते है। इसी का फायदा उठाकर चोर गिरोह घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते है। ट्रेन में उतरे व चढऩे के दौरान भी रायपुर रेलवे स्टेशन में यात्री पाकिटमारी के शिकार हो रहे है।


मिली जानकारी के मुताबिक 23 सितंबर को जामताड़ा झारखण्ड निवासी विशाल कुमार 29 वर्ष पिता रंजन कुमार चौधरी का अजमेर पुरी एक्सप्रेस ट्रेन के बर्ड-7 व बोगी नंबर एस 3बैठकर सफर कर वडोदरा से पूरी के लिए सफर कर रहा था तभी रात 12 से 1.30 बजे के बीच उसका ट्राली बैग जिसमें 17 हजार रुपये नगदी व कपड़े रखे थे दुर्ग से रायपुर के बीच किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। जिसके बाद प्रार्थी ने पुरी जीआरपी में घटना की शिकायत की तब जीरो में मामला दर्ज कर घटन रायपुर का होने की वजह से जीआरपी को शून्य डायरी भेजी गई है। रायपुर जीआरपी ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।


इसी तरह लाखेनगर आजाद चौक रायपुर निवासी संजय यदू 38 वर्ष पिता रामकुमार यदू ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि वह 12 अक्टूबर को शाम 6.30 बजे के करीब दुर्ग से रायपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर लोकल ट्रेन शाम 6.25 पर उतरा इसी दौरान किसी ने जेब में रखा मोबाइल ओप्पो अनुमानित कीमत 12700रुपये को किसी ने चोरी कर लिया। मामले की शिकायत जीआरपी थाने में दर्ज करायी गई है। वही ग्राम दरबा रायपुर निवासी सौरभ कुमार साहू 18 वर्ष ने जीआरी रायपुर में 12 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी 11 अक्टूबर को अपने दोस्त के साथ डोंगरगढ़ जा रहा था तभी रायपुर स्टेशन में ट्रेन में चढऩे के दौरान किसी ने उसके जेब में रखा वीवो कंपनी का मोबाइल कीमत 12999 रुपये को चोरी कर लिया। मामले की शिकायत पर जीआरापी पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। अनुज कुमार बेहेरा पिता तुलाराम बेहेरा उम्र 18 वर्ष पता वार्ड न 12 दर्लीपडा काटाभांजी थाना कांटाभाजी जिला बंलागीर उडिसा का निवासी ने जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 10.10.21 को कांटाभाजी से डोगरगढ बम्लेश्वरी माता मंदिर का दर्शन करने गया था दिनांक 11.10.21 को डोगरगढ से दर्शन कर रायपुर आया था। प्रार्थी रायपुर से कांटाभाजी जाने के लिए रेल्वे स्टेशन रायपुर में स्टेशन के बाहर आटो स्टैण्ड के पास में बैठा था तभी रात 12 से 1 बजे के बीच झपकी आने पर पेंट के पाकिट में रखा हुआ मोबाइल सैमसंग कीमत 5990 रुपये कीमत को किसी ने चोरी कर लिया।



Share

Leave a Reply