छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: बंदूक की नोक पर ज्वेलरी दुकान में लूट पात करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने कारोबारी को मार दी थी गोली

 बड़ी खबर: बंदूक की नोक पर ज्वेलरी दुकान में लूट पात करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने कारोबारी को मार दी थी गोली
Share

बिलासपुर। न्यायधानी के ज्वेलरी शॉप में हुई लूट व गोलीकांड मामले में बिलासपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को बिलासपुर पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हुई है। वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है। 

पढ़िए पूरी खबर-
ज्ञातव्य है कि 25 जनवरी को बिलासपुर के सकरी में सतीश्री ज्वेलर्स में हुई गोलीकांड में दुकान संचालक को आरोपियों ने लूट-पाट के दौरान गोली मार दी थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने निर्देश दिए थे। 
 
बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल के नेतृत्व में बनी 8 टीमों ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जल्द ही बिलासपुर पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करने वाली है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में झारखंड से 4 आरोपी कार से बिलासपुर पहुंचे थे। इसके अलावा 2 आरोपी बिलासपुर के ही बताए जा रहे है, जो बाइक से वारदात को अंजाम देने घटना स्थल पहुंचे थे।
 
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जब पूछताछ की तो पता चला कि लूट को अंजाम देने के लिए वे उक्त ज्वेलर्स दुकान में पहुंचे थे।
घटना स्थल से कुछ दूरी पर आरोपी अपने कार को छोड़कर 2 बाइक में 3-3 आरोपी सतीश्री ज्वेलर्स पहुंचे थे। इस दौरान दुकान के संचालक से आरोपियों की झूमा-झटकी हुई। जिसके बाद लूट को अंजाम न देने के कारण आरोपियों ने दो फायर किया। पहली गोली दुकान के ग्लास में लगी और दूसरी गोली संचालक आलोक सोनी के कंधे पर लगी। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल एसपी प्रशांत अग्रवाल समेत अन्य पुलिस अफसर वहां पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए और तकनीकी आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।
 
पुलिस के मुताबिक दो अन्य जिलों के एसपी को भी घटना की जानकारी तत्काल दी गई। जिसमें गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मुंगेली पुलिस शामिल है। पुलिस को आशंका थी कि आरोपी सड़क मार्ग से होते हुए यदि यहां से निकले तो उन्हें दबोच लिया जाएं।

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार-
-दिनेश बांधेकर उर्फ दीनू निवासी तालापारा बिलासपुर
-राजू साव निवासी मगरपारा बिलासपुर
-अजहर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड
-जितेंद्र शर्मा निवासी रामगढ़ झारखंड
-नजीर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड


Share

Leave a Reply