छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की हुई मौत

CG NEWS : अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की हुई मौत
Share

कोरबा : बिजली करंट लगने व मोपेड से नीचे गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा उपरांत पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।


जानकारी के अनुसार हरदीबाजार चौकी उपथाना अंतर्गत ग्राम पंचायत नेवसा की ओछापारा में निवासी संतोष सिंह सरोते 40 वर्ष अपने घर निकला था, रास्ते में गिरे नंगे बिजली तार की करंट के चपेट में आ गया। इससे उसकी घटनास्थल पर रही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर उसके पिता बोधन सिंह सरोते स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी हरदीबाजार पुलिस को दी। दूसरी घटना हरदीबाजार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम अंडीकछार में घटित हुई।

प्रतीक जनरल स्टोर के सामने अचानक मोपेड से गिरने पर ग्राम रमतराई निवासी पवन सिंह कंवर 57 वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गया। उपचार के लिए नेहरू शताब्दी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हरदीबाजार चौकी पुलिस ने दोनों मामलों में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया। चौकी प्रभारी अभय सिंह बैस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।
तीसरा मामला करतला थाना अंतर्गत ग्राम डोंगदरहा में घटित हुआ।

यहां निवासरत हीरालाल यादव 36 वर्ष अपने घर में बिजली का बोर्ड लगा रहा था, तभी अचानक हाई वोल्टेज करंट आ गया और उसमें हीरालाल चिपक कर बेहोश हो गया। उसे उपचार के लिए डायल 112 के माध्यम से कोरबा जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने शून्य पर मर्ग कायम करने के साथ ही पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम करा स्वजनों को शव सौंप दिया गया।

 



Share

Leave a Reply