छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Chhattisgarh: कोरबा में सड़क पर खड़े ट्रेलर से बस की भीषण टक्कर...सात लोगों की दर्दनाक मौत, तीन घायल

Chhattisgarh: कोरबा में सड़क पर खड़े ट्रेलर से बस की भीषण टक्कर...सात लोगों की दर्दनाक मौत, तीन घायल
Share

 कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पोंडी उपरोड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। रायपुर से सीतापुर जा रही तेज़ रफ़्तार मेट्रो बस सीजी 04 एमएम 3195 मड़ई में खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इस टक्कर में बस के एक तरफ के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन पुरुष, 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। घटना में 12 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बांगों थाने को सूचना दी, जिसके बाद बांगों पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कोरबा जिला अस्पताल पहुंचाया।

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे मड़ई घाट पर यह हादसा हुआ है, बस खड़े हुए ट्रेलर से टकराई गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीतापुर की शिक्षिका और बच्चे की भी मौत

कोरबा बस हादसे में सरगुजा जिले के सीतापुर हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका उषा निराला और उनके बच्चे की भी मौत हो गई है। घटनास्थल पहुंचे मैनपाट के शिक्षक कमलेश सिंह ने बताया कि उषा निराला अपने बच्चे के साथ रायपुर से सीतापुर लौट रही थी। बस का जो हिस्सा दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुआ उसी हिस्से में शिक्षिका अपने बच्चे के साथ सो रही थी। दोनों को गंभीर चोट आई थी।शिक्षिका को जब तक अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उनकी मौत हो गई। जबकि उनके बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ा। उल्लेखनीय है कि रायपुर से छत्तीसगढ़ के प्रमुख पर्यटन स्थल मैनपाट तक चलने वाली एकमात्र यही बस थी। इस बस में ज्यादातर यात्री मैनपाट और सीतापुर क्षेत्र के ही थे।



Share

Leave a Reply