छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CM भूपेश बघेल ने बोरियाखुर्द के मोहन साहू के घर लिया स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का स्वाद

CM भूपेश बघेल ने बोरियाखुर्द के मोहन साहू के घर लिया स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का स्वाद
Share

  रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल cm bhupesh baghel अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत आज रायपुर ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत कामरेड सुधीर मुखर्जी वार्ड क्रमांक 54 स्थित मोहन साहू के घर पहुंचे। मुख्यमंत्री अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के बाद साहू के आतिथ्य में भोजन के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री का साहू के परिवारजनों ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती किया और पुष्प-गुच्छ तथा गमछा भेंटकर आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, नगर निगम महापौर एज़ाज़ ढेबर, जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा एवं अन्य उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने साहू परिवार के सदस्यों द्वारा सादगी के साथ परोसे गए स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का भरपूर स्वाद लिया। परिवार ने पूरी आत्मीयता के साथ मुख्यमंत्री को भोजन में चावल, दाल, रोटी के साथ खाने में खट्टा कोचई और कद्दू,भाजी में लाल,चौलाई और पालक,परवल,मुनगा- बरी और पालक दाल,सलाद और पापड़ परोसा। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन के लिए साहू एवं उनके परिजनों को उपहार भेंटकर धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री को अपने आतिथ्य में परिवार के बीच बैठकर भोजन करता पाकर परिवारजन खुशी से गदगद थे।

मुख्यमंत्री को साहू ने बताया कि वह मूलतः किसानी करते हैं, उनका 24 सदस्यों का संयुक्त परिवार है। योजना का लाभ मिला है और कर्ज माफी में उनका 01 लाख 50 हज़ार रुपए माफ हुआ है। साहू ने मुख्यमंत्री को किसानों के मेहनत के अनुरूप उत्पादन का सही मूल्य देने के लिए धन्यवाद दिया। इसके साथ ही प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदी पर खुशी जाहिर की, उन्होंने कहा कि किसानों को आवास में बिजली बिल हाफ और खेती में 7500 यूनिट तक कोई बिल नहीं मिलने से किसान को बहुत राहत है।



Share

Leave a Reply