छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मुख्यमंत्री से नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री से नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों ने की सौजन्य मुलाकात
Share

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों के प्रतिनधिमण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने वैश्विक महामारी कोरोना काल के दौरान भी राज्य में बेहतर उच्च शिक्षा को प्राथमिकता देते हुए 1384 सहायक प्राध्यापको की भर्ती प्रक्रिया सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का आभार जताया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि राज्य निर्माण के बाद पहली बार इतनी बड़ी संख्या में सहायक प्राध्यापकों की भर्ती की गई है। इस भर्ती से राज्य के महाविद्यालयों को नए सहायक प्राध्यापक उपलब्ध हुए हैं, जिससे न सिर्फ कार्यबल बढ़ा है बल्कि महाविद्यालयों की शिक्षा गुणवत्ता में भी वृद्धि हुई है। साथ ही प्रदेश के शिक्षित योग्य उम्मीदवारों को शासकीय सेवा में आने का बड़ा मौका मिला।
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने सभी नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश में उच्च शिक्षा की बेहतरी के लिए हमारी सरकार द्वारा शुरूआत में ही सहायक प्राध्यापक भर्ती का निर्णय लिया गया था। मुख्यमंत्री ने नवनियुक्त सहायक प्राध्यापकों से कहा कि वे पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों के निर्वहन करते हुए महाविद्यालयों में विद्यार्थियों के भविष्य निर्माण का कार्य करें। इस अवसर पर नवनियुक्त सहायक प्राध्यापक श्री अगर दास बघेल, श्री कुलेश्वर साहू, सुश्री रेशमी महेश्वर, श्री राकेश चंदेल, श्री खगेश पटेल, श्री शिवकुमार कुर्रे, श्री सुदीप सारवां, सुश्री स्वाति ठाकुर, श्री मनोज शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 



Share

Leave a Reply