छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नक्सलियों ने 6 पुलिस समर्थकों की हत्या करने की धमकी से भरा पर्चा फेंका , जाने विस्तार से ...

नक्सलियों ने 6 पुलिस समर्थकों की हत्या करने की धमकी से भरा पर्चा फेंका , जाने विस्तार से ...
Share

दंतेवाड़ा : जिले के कुआकोंडा ब्लॉक के ग्राम फुलपाड़ के मीडिय़मपारा से पर्चे बरामद किए गए हैं । इन पर्चों में गांव के 6 पुलिस समर्थकों की हत्या करने की धमकी दी गई है। बस्तर संभाग में ग्रामीणों को जान से मारने के नक्सली पर्चे मिलने के बाद दंतेवाड़ा पुलिस और डीआरजी की टीम गांव पहुंच गई है। नक्सलियों के फेंके पर्चे में संजय तांती, सिंगड़ी मिडियाम, सोना मिडियाम, मर्रा मीडियाम, कोर्री भीमा मिडियाम, भीमा के नाम शामिल है। 

एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने कहा है कि ग्रामीणों का पुलिस के प्रति बढ़ते विश्वास से नक्सली बौखला गए हैं। जिससे अब वे गरीब व सीधे-सादे ग्रामीणों और उनके परिजनों को हत्या की धमकी दे रहे हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलपाड़ गांव में हथियारबंद नक्सली पहुंचे और पटाखे फोड़कर दहशत फैलाने का प्रयास किया। नक्सलियों ने जनप्रतिनिधियों, सरपंच सचिवों और पुलिस की मदद करने वाले ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देते हुए पर्चे भी फेंके हैं। पर्चे में दुश्मनों का साथ देने वालों को मौत की सजा देने की बात लिखी है।

पर्चे में पुलिस का साथ छोडऩे और गांव में खेती करने की बात लिखी है। पर्चे में नक्सलियों ने लिखा है कि आप लोगों ने बड़ा धोखा दिया है, आपको जल, जंगल, जमीन नहीं चाहिए, पुलिस की नौकरी चाहिए। देश में क्या माओवादी पार्टी नहीं है। कल के दिन से आप के घर में बम फटने वाला है ये आप को पता नहीं है। इसके साथ ही पर्चे में परिजनों को पुलिस से छुड़वा कर गांव में लाने और जमीन कमाने की बात कही गई है।



Share

Leave a Reply