छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रायपुर दक्षिण विधानसभा में 102 स्थानों पर होगा प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम: बृजमोहन

रायपुर दक्षिण विधानसभा में 102 स्थानों पर होगा प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम: बृजमोहन
Share

 रायपुर रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को अपने दक्षिण विधानसभा कि भाजपा मंडलों की बैठक ली।

इस बैठक में उन्होंने भाजपा संगठन द्वारा चलाए जा रहे बूथ सशक्तिकरण अभियान के संबंध में जिम्मेदार पदाधिकारियों से चर्चा की तथा आगामी 30 अप्रैल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड के वृहद प्रचार प्रसार एवं आयोजन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए जिसके तहत विधानसभा की 51 शक्ति केंद्रों में 102 स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम आयोजित होगा।

यह बैठक अग्रवाल के विधानसभा कार्यालय तत्पर में रखी गई थी।

इस अवसर पर उपस्थित विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के ऐसे नेता हैं जो रेडियो के माध्यम से अपने मन की बात नियमित रूप से अपने देशवासियों से करते हैं। अपने मन की बात में वे उनके सामने आ रही बातों, मिल रही चुनौतियों, लोगों की समस्याओं, उपलब्धियों व प्रेरक बातों को जनता के साथ साझा करते हैं। उनकी यह बातें निश्चित रूप से लोगों के जीवन को नई दिशा देने में सहायक होता है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के हम राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है की प्रधानमंत्री के मन की बात हर घर में सुनी ऐसा प्रयास करना है।

उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 30 अप्रैल दिन रविवार की सुबह विधानसभा क्षेत्र के समस्त शक्ति केंद्रों के 2 स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया  जाए।

बैठक में उन्होंने बूथ सशक्तिकरण अभियान की भी समीक्षा की और मंडलवार जिम्मेदार पदाधिकारियों से जानकारी ली। इस बैठक में भाजपा के समस्त मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।



Share

Leave a Reply