छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या कांग्रेस के जंगल राज का प्रमाण : कौशिक

कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या कांग्रेस के जंगल राज का प्रमाण : कौशिक
Share

 यह कांग्रेस का राज है या गुंडाराज है, कांग्रेस गौरव दिवस मना रही है और उसके नेताओं की हत्या हो रही है, यह कैसा गौरव है

रायपुर।  छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बिलासपुर में कांग्रेस नेता व जिला महासचिव संजू त्रिपाठी की हत्या की घोर निंदा करते हुए कहा है कि कांग्रेस गौरव दिवस मना रही है और उसके नेताओं की हत्या हो रही है। यह कैसा गौरव है? यह कांग्रेस का राज है या गुंडाराज है?

कौशिक ने कहा कि कांग्रेस नेता पर फिल्मी अंदाज में गोलियों की बौछार कर सरेआम हत्या कांग्रेस के जंगल राज का प्रमाण है। जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में अपराधी बेखौफ होकर जघन्य अपराध कर रहे हैं। राह चलते गोलीबारी कर लोगों को उड़ाया जा रहा है, उससे स्पष्ट है कि यहां सरकार जैसी कोई संस्था रह ही नहीं गई है। सरकार के नाम पर एक ऐसा ढांचा खड़ा है, जिसमें चेतना, शक्ति और संवेदना नहीं है।

छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है और राज्य में गुंडाराज कायम हो गया है। सत्ताधारी पार्टी के पदाधिकारी को सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिए जाने की हिम्मत अपराधी तत्व कर सकते हैं तो आम जनता की सुरक्षा की गारंटी कौन दे सकता है। बिलासपुर में इसके पहले सराफा कारोबारी पर दुकान में घुसकर गोली चलाई गई। मुख्यमंत्री के क्षेत्र दुर्ग जिले के अमलेश्वर में सराफा कारोबारी पर दनादन गोलियां चला कर उसकी हत्या और लूट की गई। वारदात के वक्त मुख्यमंत्री उसी इलाके में अपना सम्मान कराकर गौरव प्राप्त कर रहे थे। क्या छत्तीसगढ़ में यही गौरव भूपेश बघेल सरकार मनाना चाहती है?

 पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राजधानी से लेकर न्यायधानी तक जंगलराज चल रहा है। पूरे प्रदेश में लोगों की हत्या हो रही है।सामूहिक नरसंहार हो रहे हैं। बलात्कार हो रहे हैं। सामूहिक बलात्कार हो रहे हैं। अपहरण हो रहे हैं, लूट हो रही है, डाके डल रहे हैं और यहां तक कि सरकारी खजाने तक को लूटा जा रहा है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष  कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधी तत्वों के हवाले कर दिया है। पूरे प्रदेश में कहीं भी कोई भी सुरक्षित नहीं है। छत्तीसगढ़ में कानून का राज नहीं, बल्कि माफियाओं का राज चल रहा है।



Share

Leave a Reply