छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिंहदेव ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-छत्तीसगढ़ियों को मिल रही गोली मारने की धमकी...

सिंहदेव ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-छत्तीसगढ़ियों को मिल रही गोली मारने की धमकी...
Share

रायपुर। प्रदेश में रेत माफ़ियाओं के बढ़ते आतंक को लेकर राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए सवाल दागा है कि प्रदेश में माफ़ियाओं और अपराधियों की मुख़ालफ़त करना क्या अपराध है और क्या इसके लिए लोगों की जान तक दांव पर लगाने की छूट माफ़ियाओं को दे दी गई है? भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि अब तो बिहार और दूसरे प्रदेशों से आकर रेत माफ़िया छत्तीसगढ़ के लोगों को पिस्टल दिखाकर धमका रहे हैं और प्रदेश सरकार तथा पुलिस कोई सख़्त कार्रवाई करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रही है! ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश सरकार अब आयातित अपराधियों के लिए भी छत्तीसगढ़ को पनाहग़ाह बनाने जा रही है।

भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि सरगुजा संभाग में बलरामपुर ज़िला की ग्राम पंचायत गम्हरिया में रेत से लदे दो ट्रकों को ग्रामीणों द्वारा रोके जाने पर बिहार के रेत माफ़िया द्वारा ग्रामीणों को पिस्टल से गोली मारने की दी गई धमकी प्रदेश सरकार के नागरिक सुरक्षा और बेहतर क़ानून-व्यवस्था के दावों पर क़रारा तमाचा है। प्रदेशभर में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त अपराधी और माफ़िया तमाम तरह के अपराधों और गोरखधंधों को अंजाम देकर प्रदेश सरकार के वज़ूद को ललकार रहे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार को ज़रा भी शर्म महसूस नहीं हो रही है। श्री अनुराग सिंहदेव ने कहा कि प्रदेशभर में रेत माफ़ियाओं ने अवैध तरीक़ों से रेत उत्खनन, परिवहन और भंडारण कर रखा है। प्रदेश सरकार इन माफ़ियाओं पर नकेल तक नहीं कस पा रही है। रेत माफ़िया सरेआम प्रशासन को अपना बंधुआ बनाकर मनमानी कर रहे हैं, लोगों की जान ले रहे हैं और छत्तीसगढ़ियों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि रेत माफ़ियाओं ने लोगों की न केवल जान साँसत में डाल रखी है, अपितु जनहित से जुड़ी सुविधाओं को भी तहस-नहस कर डाला है। प्रदेश के ग्रामीण इलाक़ों, ख़ासकर आदिवासी इलाक़ों को शहरी व नगरीय मुख्यालयों से जोड़ने वाली सड़कों पर दिन-रात दौड़ते रेत माफ़ियाओं के ओवरलोड ट्रकों के चलते सड़कों का नाम-ओ-निशान तक नहीं रह गया है। प्रशासनिक उदासीनता से त्रस्त होकर इसी बात का विरोध करने वाले ग्राम पंचायत गम्हरिया के ग्रामीणों को बिहार के रेत माफ़िया द्वारा पिस्टल दिखाकर धमकाने पर श्री सिंहदेव ने कहा कि प्रदेशभर में फैले तमाम माफ़ियाओं के साथ-साथ अब अन्य प्रदेशों के अपराधी और माफ़िया अपनी सरकार के राज में सुरक्षा की गारंटीमानकर जिस तरह छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने पर तुले हुए हैं, उससे प्रदेश सरकार की बदनीयती और कुनीतिपूर्ण कार्यप्रणाली का ही परिचय मिल रहा है।



Share

Leave a Reply