छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ में थप्पड़-कांड: महिला ने पुलिस के सामने शख्स की कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ में थप्पड़-कांड: महिला ने पुलिस के सामने शख्स की कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला
Share

छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला एक युवक को पुलिस के सामने ही थप्पड़ मार रही है। गला पकड़कर जिंदा जमीन में गाड़ देने की धमकी दे रही है। पुलिस के दो सिपाही भी खड़े-खड़े ये सब देख रहे हैं। महिला के साथ मौजूद भीड़ भी युवकों को मारने की बात कर रही है। सभी भारत माता के जयकारे लगा रहे हैं और देश के गद्दारों के खिलाफ नारे भी। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब कार्रवाई हुई है। वीडियो में दिख रहे दो आरक्षक संजय सोनी और शफीक खान को सस्पेंड कर दिया गया है।


वीडियो की तस्दीक करने पर पता चला कि वीडियो भिलाई के सेक्टर 1 इलाके का है। रविवार को ये घटना हुई थी। भट्‌टी थाना इलाके में पड़ने वाले इस क्षेत्र की पुलिस के मुताबिक, इलाके में कुछ लड़के-लड़कियां किसी धार्मिक सभा और प्रार्थना के कार्यक्रम का प्रचार करने निकले थे। धर्मांतरण और हिंदुत्व के अपमान की आशंका पर ज्योति शर्मा नाम की महिला ने इन्हें घेर लिया और पुलिस को भी बुलाया।


महिला पर केस दर्जकर गिरफ्तारी की तैयारी
महिला ने इन युवक-युवतियों को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। भट्‌टी थाने की पुलिस अब महिला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है। मारपीट करने वाली ज्योति शर्मा ने युवक का गला पकड़कर कहा, 'मैं तुझे मार सकती हूं, पुलिस खड़ी है तो ये मत सोचना कि मुझ से जुबान लड़ाओगे, सारे को ठोकूंगी, यही गाड़कर रख दूंगी। ज्यादा उद्दंडता नहीं दिखाना, सेक्टर में नहीं आना। अगर आए तो इन्हें पीटने की खुली छूट है, तबियत से ठोक लेना, मेरे हिंदुत्व को दांव में लगाने आए हो तो। थाने में चलो जहां रहते हो वहां से घर खाली करोगे तुम लोग।' इसके बाद भीड़ भारत माता की जय के नारे लगाती रही। इस मामले में भट्‌टी थाने के प्रभारी बृजेश कुशवाहा को नोटिस जारी किया गया है। SSP बीएन मीणा ने कहा है कि इस घटना की जांच करके जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी।



Share

Leave a Reply