छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सारा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा…

सारा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा…
Share

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म को न केवल क्रिटिक्स की ओर से जबर्दस्त रिस्पॉन्ग मिला, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है। इस बीच ऐक्टर ने उस बात पर चुप्पी तोड़ी है, जिसके बारे में फैंस पिछले 2 साल से जानना चाहते थे।

दरअसल, ‘भूल भुलैया 2’ के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में उन्होंने सारा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है। दरअसल मीडिया के द्वारा जब एक्टर से पूछा गया कि ‘लव आजकल’ के दौरान जो सारा के साथ उनके रिश्ते की बात सामने आई थी, क्या वह पब्लिसिटी स्टंट था? जवाब में कार्तिक ने कहा, “कुछ भी प्रमोशनल नहीं था।” कार्तिक ने आगे कहा कि वे भी इंसान हैं, हर चीज़ प्रमोशनल नहीं होती। कार्तिक ने आगे यह कहकर बात ख़त्म कर दी कि उन्हें इस टॉपिक पर बस इतना ही कहना था।

‘लव आजकल’ के दौरान आई थी अफेयर की खबर
2020 में जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर ‘लव आजकल’ रिलीज हुई थी, तब मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, न कभी कार्तिक और न ही कभी सारा ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा। लेकिन जब ‘लव आजकल’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी तो दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। उनके ब्रेकअप की ख़बरें मीडिया में आने लगी थीं।

कार्तिक पर था सारा का क्रश
सारा अली खान का क्रश तब से कार्तिक आर्यन पर है, जब वे फिल्मों में भी नहीं आई थीं। इस बात खुलासा खुद सारा ने किया था। दरअसल, सारा पिता सैफ अली खान के साथ ‘कॉफ़ी विद करन’ के एक एपिसोड में पहुंची थीं। इसी दौरान उन्होंने कार्तिक पर अपना क्रश होने की बात कही थी।
बहरहाल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को दर्शकों और फैंस से मिले रिस्पॉन्स से कार्तिक से साथ पूरी टीम खुश है। यह फिल्म पहले दिन 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर कार्तिक आर्यन की और इस साल की अब तक की बिगेस्ट ओपनर बॉलीवुड फिल्म साबित हुई है। कार्तिक की आने वाली फिल्मों में ‘सत्यनारायण की कथा’ और ‘शहजादा’ शामिल हैं।

 


Share

Leave a Reply